×

Abhishek Bachchan Movie Ghoomer अब ओटीटी पर देगी दस्तक, जानें किस प्लेटफॉर्म होगी रिलीज

Abhishek Bachchan Movie Ghoomer: अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' अब बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 Nov 2023 4:22 AM GMT
Abhishek Bachchan Movie Ghoomer
X

Abhishek Bachchan Movie Ghoomer (Image Credit: Social Media)

Abhishek Bachchan Movie Ghoomer: अभिषेक बच्चन की ऐसी बहुत कम फिल्में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। एक तरह से देखा जाए तो अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर उतना सफल नहीं रहा है, जितना उनके पिता अमिताभ बच्चन या पत्नी ऐश्वर्या राय का रहा है। ऐसे में अभिषेक आज भी अपने फिल्मी करियर के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं। वो साल 2005 था, जब अभिषेक की फिल्म 'बंटी और बबली' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और साल 2005 के बाद से अभिषेक की लगभग सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं। अभी हाल ही में 18 अगस्त 2023 एक्टर की फिल्म 'घूमर' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

'घूमर' को भी नहीं मिला दर्शकों का प्यार

ऐसा नहीं है कि 'घूमर' की स्टोरी अच्छी नहीं थी। इस फिल्म को बड़ी-बड़ी फिल्मी हस्तियों और खिलाड़ियों की तारीफ मिली थी, लेकिन बावजूद इसके दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया था, जिसका नतीजा यह हुआ कि 20 करोड़ रुपयों की लागत में बनी 'घूमर' ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 4.83 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। यह फिल्म अपना बजट तक नहीं निकाल पाई है। बता दें कि फिल्म में सैयामी खेर मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इसके अलावा फिल्म में शबाना आजमी, अंगद बेदी जैसे सितारे भी शामिल थे। सैयामी जहां फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका में थीं, तो वहीं अभिषेक बच्चन उनके कोच के किरदार में थे।

ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है 'घूमर'

अब 'घूमर' ओटीटी पर रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म 'जी5' पर रिलीज होगी, जिसका प्रीमियर 10 नवंबर 2023 को किया जाएगा। फिल्म की कहानी की बात करें, तो अभिषेक बच्चन फिल्म में सैयामी के गुरु का किरदार निभा रहे हैं। सैयामी एक एक्सीडेंट में अपना दायां हाथ खो देती है, जिसके बाद अभिषेक न सिर्फ सैयामी को फिर से जीने की उम्मीद देते हैं, बल्कि उसे फिर एक बार क्रिकेट की दुनिया में कामयाब होने का सपना पूरा करने के लिए गाइड करते हैं।

अभिषेक बच्चन क्या अब फिल्मी दुनिया को कहेंगे अलविदा?

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि पिछले कई सालों से अभिषेक बच्चन एक सुपरहिट फिल्म के लिए बेताब हैं, साल 2005 से लगातार उनकी सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं। इस बीच ऐसी खबर सामने आई थी कि अभिषेक बच्चन राजनिती में एंट्री लेने वाले हैं। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक अभिषेक ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story