×

Abhishek Bachchan : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साहित नजर आए अभिषेक बच्चन, जाहिर की अपनी खुशी

Abhishek Bachchan : बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Jan 2024 10:45 AM GMT
Abhishek Bachchan
X
Abhishek Bachchan (Photos - Social Media)

Abhishek Bachchan : 22 जनवरी को धूमधाम के साथ अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की जाने वाली है। वर्षों से इस दिन की राह देख रहा हर हिंदू इस दिन को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। हर राम भक्त इस प्राण प्रतिष्ठा में अपने-अपने तरीके से योगदान देता हुआ नजर आ रहा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के सितारों में भी इस दिन को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो राम मंदिर के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं।

सामने आया विडियो

अभिषेक बच्चन का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह राम मंदिर निर्माण के बारे में बातें करते दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक बच्चन ने एनआई से बात करते हुए कहा, उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह के लिए काफी उत्साहित हूं। उन्होंने कहा, "मैं मंदिर कैसा दिखता है और वहां दर्शन करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।" अभिषेक बच्चन का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे जमकर पसंद कर रहे हैं।



इन सितारों को मिला निमंत्रण

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर कई लोगों को शामिल किया जाने वाला है। इस स्वर्णिम अवसर पर देश के कई चर्चित चेहरों को कार्यक्रम में शामिल होते हुए देखा जाएगा। इस कार्यक्रम का निमंत्रण बॉलीवुड के रणदीप हुडा, लिन लैशराम, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और धनुष जैसे कई कलाकारों को निमंत्रण दिया गया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story