×

Bollywood News: नाना पाटेकर को अभिषेक सिंह की चेतावनी, बोले- कहीं UP में आपका उत्तम स्वागत ना हो जाए

Bollywood News: नाना पाटेकर पिछले कुछ दिनों से अपने थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब इस मामले पर आईएएस अभिषेक सिंह का रिएक्शन सामने आया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 21 Nov 2023 4:30 AM GMT (Updated on: 21 Nov 2023 3:06 PM GMT)
IAS Abhishek Singh
X

IAS Abhishek Singh

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पिछले कुछ दिनों से अपने थप्पड़ कांड को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इन दोनों को अपनी फिल्म जर्नी की शूटिंग बनारस में कर रहे हैं और इसी दौरान उन्होंने यहां पर एक व्यक्ति को हल्का सा थप्पड़ मार दिया था। एक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी और इसके बाद उन्हें माफी मांगते हुए भी देखा गया था।

जब यह वीडियो वायरल हुआ तो एक्टर को काफी ट्रोल किया गया और इसके बाद उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए सच्चाई बताई थी और कहा था कि यह सब कुछ अनजाने में हुआ था लेकिन वीडियो वायरल के लिए कहा जा रहा है कि मैं किसी को जानबूझकर थप्पड़ मारा है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। नाना पाटेकर के इस मामले को लेकर अब पूर्व आईएएस अधिकारी और एक्टर अभिषेक सिंह सुर्खियों में आ गए हैं। ऐसा बोला जा रहा है कि उन्होंने नाना पाटेकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दिया लेकिन अब इस पर अभिषेक का रिएक्शन सामने आया है।

अभिषेक ने बताया सच

अभिषेक के बारे में यह कहा जा रहा था कि उन्होंने नाना पाटेकर और दूसरा एक्टर्स को चेतावनी दी है कि अप आने के बाद उन्हें अपनी शूटिंग के दौरान यहां के लोगों की भावना और इज्जत की कदर करना चाहिए वरना उन्हें अंजाम भुगतना पड़ सकता है। अब इस मामले में अभिषेक ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा नमस्कार दोस्तों मुझे यह सुनने में आया है कि यह कहां जा रहा है कि मैं नाना पाटेकर के खिलाफ है दर्ज कर दिया लेकिन मैं अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं किया है। मैंने सिर्फ इतना कहा है कि आप शूटिंग करने के लिए उत्तर प्रदेश आते हैं तो यहां की सरकार आपको सब्सिडी देती है और हमारे लोग आपको सम्मान भी देते हैं। हम अतिथि देवो भवः की संस्कृति पर विश्वास करने वाले लोग हैं। लेकिन अगर आप प्यार के बदले में किसी को थप्पड़ मार दें तो ये अच्छा नहीं लगेगा। उत्तर प्रदेश के लोगों को हर बात का जवाब देना आता है। हमारा सब कुछ उत्तम है। हमारा सम्मान उत्तम है, हमारा स्वागत उत्तम है और हमारी पिटाई भी उत्तम है।

अभिषेक ने दी चेतावनी

अभिषेक ने अपनी इस वीडियो में अंत में चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगली बार अगर आप आएं तो इस बात का ध्यान रखें कि आप के साथ यूपी अर्थात उत्तम पिटाई न हो जाए। भविष्य में जितने भी नानाजी लोग आने वाले हैं। मेरी उन सभी से ये रिक्वेस्ट है कि जब आपका इतने स्वैग से स्वागत हो जाता है लेकिन इतना ध्यान रखिए ऐसे स्वैग से वापस ना लौटे कि नानीजी लोग आपको पहचान ना हो जाए। आप आइए मैं आपका स्वागत करता हूं।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story