×

लालू यादव की पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे मनोज बाजपेयी? एक्टर ने बताया सच

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह बहुत जल्द राजनीति में कदम रखने वाले हैं। अब इन खबरों पर एक्टर ने रिएक्ट किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 31 Dec 2023 9:30 AM GMT (Updated on: 31 Dec 2023 10:13 AM GMT)
लालू यादव की पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे मनोज बाजपेयी? एक्टर ने बताया सच
X

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी तक मनोज ने अपनी बेहतरीन सीरीज और फिल्मों से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। हाल ही में एक्टर की फिल्म 'जोरम' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब इन सब के बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्टर राजनीति में एंट्री करने वाले हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्टर साल 2024 में चुनाव लड़ सकते हैं। इन खबरों में अब कितनी सच्चाई है इसका खुलासा खुद एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

लालू प्रसाद यादव से की मनोज ने मुलाकात

दरअसल, हाल ही में एक्टर अपने गांव बेलवा पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी बेटी को पूरा गांव घुमाया और एक्टर अपने स्कूल भी पहुंचे थे। वहीं उन्होंने स्कूल के बच्चों से मुलाकात की। इसी दौरान मनोज बाजपेयी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव से भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद एक्टर के राजनीति में कदम रखने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। हालांकि, एक्टर राजनीति में आने के सवालों पर कई बार चुप्पी तोड़ चुके हैं। एक्टर ने अपने कई इंटरव्यू में बताया है कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नही है। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर के चाहने वाले उनके राजनीति में आने के बारे में सवाल कर रहे हैं। जिस पर मनोज बाजपेयी ने रिएक्ट किया है।


राजनीति के सवालों पर मनोज का जवाब

हुआ यूं कि ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘अब मनोज बाजपेयी को सामाजिक कार्यकर्ता बनना है, लालू जी से टिकट का वादा है।’ इस पर एक्टर ने मजेदार अंदाज में रिएक्ट करते हुए लिखा- ‘आज कुछ है नहीं करने के लिए तुम्हारे पास तो भक से उलट दिए! ब्कलोले बाड?’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ‘सच में चुनाव लड़ने का इरादा है! अगर ऐसा है तो जीत का ख्याल दिल से निकाल दीजिए।’ इस पर एक्टर ने रिएक्ट किया कि ‘अब इनको भी ठंड लग गई! रज़ाई ओढ़ी आ घीव पी आ सूत ज़ाई! रजिस्ट्री का काम परसों होगा अब।’


क्या वाकई राजनीति में कदम रखेंगे मनोज?

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले भी मनोज बाजपेयी के चुनाव लड़ने की चर्चा छिड़ी थी, जब उन्होंने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी। उस समय भी मनोज बाजपेयी ने साफ किया था कि उनका चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है। हालांकि, मनोज पहले ऐसे एक्टर नहीं हैं जिनके राजनीति में कदम रखने की चर्चा हो रही है। हमारी इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो फिल्मी दुनिया के साथ-साथ राजनीति में भी अपना करियर चमका चुके हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story