×

बाबूमोशाय बंदूकबाज की यह एक्ट्रेस करना चाहती है ऐसी फिल्में कि...

By
Published on: 2 Sep 2017 10:04 AM GMT
बाबूमोशाय बंदूकबाज की यह एक्ट्रेस करना चाहती है ऐसी फिल्में कि...
X

मुंबई: 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' रिलीज के बाद 12 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार कर चुकी है। अभिनेत्री बिदिता बाग ने कहा है कि वह सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं, जो दर्शकों के लिए ऊबाऊ न हो।

बिदिता ने यहां फिल्म की सफलता पर गुरुवार को आयोजित पार्टी में उपस्थित संवाददाताओं से कहा, "मैं सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्में करना चाहती हूं, जिसमें संदेश हो। मैं नवाजुद्दीन (सिद्दीकी) और कुशान (निर्देशक कुशान नंदी) के साथ दोबारा काम करना चाहती हूं।"

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ टाइटलर के लिए रैम्प पर वॉक करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए क्या है कहना?

उन्होंने कहा, "'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' न केवल अलग तरह की फिल्म है, बल्कि सामाजिक संदेश से युक्त है। इसलिए मैं ऐसी फिल्मों में काम करना चाहती हूं, जिसमें मनोरंजन, मूल्य, सामाजिक संदेश, हास्य और अन्य सभी तत्व मौजूद हों। मैं दर्शकों को ऊबाना नहीं चाहती।"

यह भी पढ़ें: लंदन में होगा ‘बियोंड द क्लाउड्स’ का वर्ल्ड प्रीमियर, शाहिद के भाई आएंगे नजर

फिल्म-बजट पर टिप्पणी करते हुए बिदिता ने कहा, "यह बॉलीवुड में मेरी पहली व्यावसायिक शुरुआत थी। हमारी फिल्म अच्छा कर रही है। यह फिल्म लगभग तीन करोड़ रुपए के छोटे बजट में बनाई गई थी और दो करोड़ रुपए इसके विपणन पर खर्च किए गए थे।"

यह भी पढ़ें: नेहा धूपिया को नहीं पसंद आई लखनऊ की ‘एक बात’, तो यूं जताए जज्बात

बिदिता आगामी फिल्म 'रब्बी' में भी दिखाई देंगी। यह राहत काजमी द्वारा निर्मित और निर्देशित है। यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी।

-आईएएनएस

Next Story