×

Divya Dutta: दिव्या दत्ता ने धाकड़ फिल्म से जुड़ी जरनी की साझा, डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

Divya Dutta: कंगना रनौत,दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म धाकड़ आज रिलीज़ हो गयी है। वहीँ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने अनुभव के बारे में बताया।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 20 May 2022 4:33 AM GMT (Updated on: 20 May 2022 4:33 AM GMT)
Actress Divya Dutta in Film Dhakad
X

Actress Divya Dutta in Film Dhakad (Image Credit-Social Media)

Divya Dutta Film Dhakad: फिल्म निर्माता रजनीश घई की धाकड़ (Dhakad) शुक्रवार को रिलीज हुई। जो सबसे बड़ी महिला प्रधान एक्शन प्रधान फिल्म में शामिल हो चुकी है। इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एजेंट अग्नि के रूप में एक्शन करती नज़र आ रहीं हैं। वहीँ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) नेगिटाव रोल में दिखीं उन्होंने फिल्म में रोहिणी की भूमिका निभाई। जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

इस फिल्म को लेकर सभी दिव्या की तारीफ करते नहीं थक रहे इसपर दिव्या ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया उन्होंने कहा कि,'ये फिल्म उनके करियर में काफी खास है। दिव्या ने बताया फिल्म के पोस्टर को देखकर एक बड़े निर्देशक का फ़ोन मेरे पास आया उन्होंने मुझसे पुछा,क्या ये तुम हो? ओह माई गॉड ! आप पहचान में नहीं आ सकीं।' दिव्या ने आगे कहा कि,'एक अभिनेता के लिए ऐसा कुछ सुनना काफी बड़ी बात है।'

दिव्या दत्ता फिलहाल अपनी पंजाबी फिल्म माँ के लिए भी काफी तारीफ बटोर रहीं हैं। साथ ही रिलीज़ हुई फिल्म धाकड़ में भी उनके अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। अपनी दोनों फिल्मों को लेकर दिव्या ने कहा,' मेरी दो फिल्मे धाकड़ और मां, दोनों ही एक के बाद रिलीज़ हुई। साथ ही ये दोनों ही फिल्मे एक दूसरे से काफी अलग भी हैं। मुझे लगता है कि यह ठीक वैसा ही है जैसा किसी ने कहा, मेरे करियर के लिए एक बैंगनी पैच है। बेहद अच्छा लगता है जब कोई आपको स्टार अभिनेता कहता है। बहुत से लोग जब ये कहते हैं कि हम आपकी फिल्मों का इंतज़ार करते हैं तो बहुत अच्छा लगता है। दिव्या ने कहा,'ऐसी चुनौतियों को स्वीकार करना अच्छा लगता है जब आप कुछ नया कर रहे होते हैं।'

जब दिव्या से नेगिटिव करेक्टर के बारे में पुछा गया कि वो इस तरह की भूमिका फिर से निभाना चाहेंगी तो बिना झिझक उन्होंने कहा,"बिलकुल नहीं।" दिव्या ने कहा मेरे लिए एक नेगिटिव रोल को निभाना काफी अच्छा अनुभव था इसमें बहुत सारी चीज़ें ऐसे होती हैं जो लेयर्स में होती हैं।"

कैमरे के सामने रोहिणी की भूमिका निभाना दिव्या के लिए काफी अलग अनुभव था। उन्होंने जो किया वो स्वाभाविक रूप से हुआ। इस बारे में बात करते हुए दिव्या ने कहा,' मुझे याद है कि हम एक सीन शूट कर रहे थे और जो मुझे करना था मैंने उससे अलग कुछ किया,ये मुझे खुद भी नहीं समझ आया कि ये कैसे हुआ लेकिन किसी ने मुझे रोका भी नहीं। फिर मैंने सोचा कोई कट क्यों नहीं बोल रहा। लेकिन सभी ने उस सीन को काफी एन्जॉय किया और वो सीन काफी बढ़िया शूट हुआ। लेकिन मैं अपने आप से सप्राइज़ थी कि ये जो मैंने किया ऐसा क्यों किया। मैं गिल्ट में थी। ऐसा इसलिए है क्योकि जब आप कोई किरदार प्ले कर रहे होते हैं तो आप बस वहीँ है उस समय आप दिव्या को किनारे छोड़ देते हैं और वही करते हैं जो वो किरदार को करना चाहिए। जब मैं रोहिणी का किरदार निभा रही थी तो मैंने वही सब किया जो मैंने कभी सोचा भी नहीं था। मैंने सोचा था कि वो सबका प्यार पायेगी।

उनके किदरार के बारे में पूछा गया कि क्या वो कंगना और अर्जुन रामपाल की तरह एक्शन करती दिखेंगी?/इस पर दिव्या ने बताया,'मैं फिल्म में बहुत सारे लोगों पर गोलिया चला रहीं हूँ लेकिन मेरा किरदार कंगना और अर्जुन से काफी अलग है। मेरे किरदार में एक पागलपन है। मुझे ऐसा लगता है कि जिस तरह का किरदार मेरा इस फिल्म में हैं वैसा अभी तक कभी हमे देखने को नहीं मिला है। उन्होंने आगे कहा कि,'ये दो महिलाओं के बीच का आमना-सामना है और मेरा किरदार अपने साथी रुद्रवीर (अर्जुन रामपाल) से इतना प्यार करता है कि वह कुछ भी कर लेगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story