×

Ileana Dcruz Relationship: इन शख्स को डेट कर चुकीं हैं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज, एक तो इस फेमस एक्ट्रेस का है भाई

Ileana D'cruz Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं और इसके पीछे की वजह यह है कि वे प्रेग्नेंट हैं। जी हां!! अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर इलियान लागतार सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 5:38 PM GMT
Ileana Dcruz Relationship: इन शख्स को डेट कर चुकीं हैं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज, एक तो इस फेमस एक्ट्रेस का है भाई
X
Ileana D'cruz (Photo- Social Media)
Ileana D'cruz Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं और इसके पीछे की वजह यह है कि वे प्रेग्नेंट हैं। जी हां!! अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर इलियान लागतार सुर्खियां बटोर रहीं हैं। वहीं लोगों के मन में इलियाना डिक्रूज को लेकर यही सवाल चल रहा है कि आखिरकार उनके इस बच्चे का पिता कौन है, हालांकि अभिनेत्री ने इसपर पूरी तरह चुप्पी साधी हुई है।
इलियाना जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं तो एक्ट्रेस अबतक अपनी लाइफ में किसके साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं हैं, अगर नहीं तो चलिए आपको बताते हैं।

ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को कर चुकीं हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं हैं। दोनों ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था, इनके बीच की बॉन्डिंग इतनी कमाल की थी, कि फैंस इस कपल की तारीफ करते नहीं थकते थे।
सोशल मीडिया पर इलियाना अधिकतर ही बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ तस्वीरें शेयर करती थी, कभी लिप लॉक करते हुए तो कभी बीच पर एंजॉय करते हुए। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें देख तो कई बार तो यह भी खबरें आईं कि इलियाना और एंड्रयू ने गुपचुप शादी भी कर ली है, हालांकि शादी की खबरें महज एक अफवाह थी। सिर्फ शादी की ही नहीं बल्कि जब एक्ट्रेस एंड्रयू संग रिलेशनशिप में था तो भी इनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आईं थीं, हालांकि वह भी झूठी थी। इलियाना और एंड्रयू नीबोन कई सालों तक चला, लेकिन फिर अचानक से न जाने दोनों को किसकी नजर लगी कि इनके बीच लड़ाई और पल भर दोनों के रिश्ते का द एंड हो गया। सोशल मीडिया पर भी दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया और तस्वीरें भी डिलीट कर दी।

सेबस्टियन लॉरेंट को कर रहीं हैं डेट

ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन से ब्रेकअप करने के कुछ महीनों बाद खबरें आईं कि इलियाना डिक्रूज अब सेबस्टियन लॉरेंट को डेट कर रहीं हैं। सेबस्टियन लॉरेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई हैं। इलियाना और सेबस्टियन को कई बार एकसाथ स्पॉट किया गया, यहां तक कि वह पिछले साल कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में भी नजर आईं थीं, जिसमें सेबस्टियन लॉरेंट भी दिखाई दिए थे।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इलियाना डिक्रूज और सेबस्टियन लॉरेंट को डेट करते हुए एक साल से ज्यादा हो चुका है। वहीं इलियाना ने सेबस्टियन लॉरेंट संग अपने डेटिंग रयूमर्स पर पूरी तरह चुप्पी साधी हुई है, वह कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया के सामने बात नहीं करती हैं, हमेशा से ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखा है। जहां एक तरह उनका नाम कैटरीना कैफ के भाई सेबस्टियन लॉरेंट संग जुड़ा था, वहीं उन्होंने इसपर भी अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। ऐसे में कुछ लोगों का मानना है कि इलियाना का होने वाला बेबी सेबस्टियन लॉरेंट का हो सकता है।

प्रेग्नेंसी जर्नी को खूब एंजॉय कर रहीं हैं इलियाना

इलियाना डिक्रूज ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी थी। उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया, हालांकि वह इन सबको इग्नोर कर अपने इस खास फेज को एंजॉय कर रहीं हैं। वह सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लांट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी खूब दिखाई पड़ता है। अभी हाल ही में उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लांट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story