×

Randeep Hooda के बाद अब इस Bollywod Actress ने रचाई शादी, वायरल हो रहीं वेडिंग फोटोज

Malvika Raaj Wedding Photos: बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री ने भी 29 नवंबर के दिन ही अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लिए, और अब जाकर उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Nov 2023 12:08 PM GMT
Malvika Raaj Wedding Photos
X

Malvika Raaj Wedding Photos (Photo- Social Media)

Malvika Raaj Wedding Photos: बॉलीवुड की गलियारों में एक बार फिर जश्न छाया हुआ है, जी हां! बैक टू बैक सितारे शादी कर रहें हैं। अभी हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की और अब खबरें आईं हैं कि बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री ने भी 29 नवंबर के दिन ही अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लिए, और अब जाकर उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं।

अभिनेत्री मालविका राज बनीं दुल्हनिया

हम यहां जिस अभिनेत्री की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि "कभी खुशी कभी गम" में छोटी पू के किरदार में नजर आईं अभिनेत्री मालविका राज हैं। क्या आपको छोटी पू याद है? अगर नहीं ! तो हम याद दिला दें कि चाइल्ड आर्टिस्ट मालविका राज ने उस दौरान छोटी पू के किरदार में खूब लाइमलाइट बटोरी थी। छोटी सी मालविका आज 30 साल की हो चुकीं हैं, यहीं नहीं उनकी शादी में हो चुकी है। मालविका राज ने 29 नवंबर को ही अपने बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा संग शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधी।


मालविका और प्रणव की शादी की तस्वीरें आईं सामने

मालविका राज और प्रणव बग्गा की शादी की तस्वीरें अब सामने आ चुकीं हैं और सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से शेयर की जा रहीं हैं। मालविका और प्रणव ने खुद ही सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए मालविका ने कैप्शन में लिखा, "हमारा दिल प्यार और आभार से भर चुका है।"

मालविका ने गोवा में की डेस्टिनेशन वेडिंग

मालविका राज और प्रणव बग्गा ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की, परिवार वाले और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया। वहीं मालविका और प्रणव के वेडिंग लुक की बात करें तो मालविका ने अपने खास दिन पर गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया हुआ था और उसके साथ उन्हीं लाल चूड़ा पहना था, मिनिमल मेकअप और हैवी ज्वैलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था, ब्राइडल लुक में मालविका बेहद ही प्यारी लग रहीं थीं। वहीं दूल्हे राजा यानी कि प्रणव के लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने मालविका से मैचिंग करते हुए गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई थी, जिसमें वह किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। मालविका और प्रणव की शादी की तस्वीरें सामने आते ही फैंस से लेकर दोस्त तक, सभी इस न्यूली मैरिड कपल को बधाई और शुभकामनाएं दे रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story