×

Mouni Roy Hot Photos: मौनी की ये तस्वीरें हैं बेहद खास, एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देख छुट जाएगा आपका भी पसीना

Mouni Roy Hot Photos: एक्ट्रेस मौन रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की ये तस्वीरें

Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2023 9:05 AM GMT
Mouni Roy Hot Photos: मौनी की ये तस्वीरें हैं बेहद खास, एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देख छुट जाएगा आपका भी पसीना
X
Mouni Roy Hot Photos(Image Credit: Instagram)

Mouni Roy Hot Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने हॉट फिगर और किलर अदाओं से आग लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और एक बार फिर मौनी रॉय अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं, जिसे देख फैंस के साथ-साथ आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको ये तस्वीरें दिखाते हैं।

मौनी रॉय ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

दरअसल, मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए मौनी ने बेहद मिनिमल मेकअप किया है और बंजारा ज्वेलरी का इस्तेमाल किया है। मौनी अपने इस लुक में बेहद हॉट एंड बोल्ड लग रही हैं। बता दें कि मौनी की ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके फोटोशूट की है, जो उन्होंने किसी मैगजीन के लिए करवाया है।

फैंस को पसंद आया मौनी का ये अंदाज

वहीं, जैसे ही मौनी ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया, फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी। जहां एक यूजर ने लिखा, 'यार अपनी अदाओं से आप किसी दिन मार ही डालोगे।' तो एक ने कमेंट किया, 'शादी के बाद मौनी और भी ज्यादा हॉट हो गई है।' एक ने लिखा, 'ये फिगर....मुझे भी चाहिए।' तो किसी ने लिखा, 'आपकी नागिन जैसी कमर....किसी दिन जान ही ले लेगी।'

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

मौनी रॉय के काम के बारे में बात करें, तो टेलीविजन इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत कर आज वह सिल्वर स्क्रीन तक पहुंच चुकीं हैं। वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं, जिसमें वह नेगेटिव किरदार में थीं। इस फिल्म के लिए मौनी रॉय को 'IIFA 2023' अवॉर्ड से भी नवाजा गया, जो अभी हाल ही में अबू धाबी में आयोजित हुआ था।

वहीं इसके अलावा मौनी रॉय म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती हैं, फिलहाल अब फैंस उनके नए प्रोजेक्ट के ऐलान का इंतजार कर रहें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मौनी रॉय के पास आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट्स हैं। हालांकि, इनका अभी ऐलान नहीं किया गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story