×

PM मुलाकात में लोगों ने किया प्रियंका की टांगों को ट्रोल, तो उन्होंने कुछ यूं दिया जवाब

By
Published on: 31 May 2017 9:48 AM GMT
PM मुलाकात में लोगों ने किया प्रियंका की टांगों को ट्रोल, तो उन्होंने कुछ यूं दिया जवाब
X

मुंबई: जल्द ही दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से नवाजी जाने वाली बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 30 मई को बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। अपनी इस मुलाक़ात को उन्होंने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ़ झलक रही थी।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि ‘यह बहुत प्यारा को-इंसिडेंट है कि पीएम और मैं एक ही टाइम पर बर्लिन में हैं। इतने बिजी शेड्यूल में भी मुझसे मिलने के लिए टाइम निकालने के लिए मोदी सर आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।’

ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर इस तस्वीर को शेयर करने के बाद अचानक उन्हें ट्रोल किया जाने लगा अब आप सोच रहे होंगे कि पीएम से हुई उनकी मुलाक़ात को क्यों ट्रोल किया जाएगा? तो बता दें कि जिस तस्वीर को प्रियंका ने शेयर किया था, उसमें उनकी ड्रेस घुटनों तक थी। जो कि कुछ लोगों को नागवार गुजरी। उनका कहना था कि इनती बड़ी हस्ती से इतने छोटे कपड़े पहनकर मिलने की क्या जरूरत? लोगों ने इस छोटी सी बात को काफी बड़ा इश्यू बना दिया और फिर प्रियंका चोपड़ा पर भद्दे कमेंट्स की बारिश सी हो गई।

लेकिन देसी गर्ल प्रियंका इन सब बातों से निपटना बखूबी जानती हैं। उन्होंने अपने ट्रोलर्स के लिए आज एक और तस्वीर शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'आज के दिन मेरे पैर।' उनकी बातों से साफ़ समझ आ रहा है कि जिन लोगों ने कल उनकी टांगों का मजाक उड़ाकर भद्दे कमेंट्स किए थे, यह उनके चेहरे पर यह फोटो तमाचा साबित हुई। ख़ास बात यह है कि इस तस्वीर में उनके साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए प्रियंका के जवाब वाली तस्वीर

आगे की स्लाइड में देखिए किस तस्वीर पर ट्रोल हुई प्रियंका

Next Story