×

एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर बिल्डर करता रहा उसका रेप, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार!

Actress Raped: मुंबई पुलिस ने एक बिल्डर को 24 वर्षीय अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर उससे कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जिसकी जानकारी एक अधिकारी ने दी।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Sep 2022 7:02 AM GMT
Actress Raped
X

Actress Raped (Image Credit-Social Media)

Actress Raped: मुंबई पुलिस ने एक बिल्डर को 24 वर्षीय अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर उससे कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जिसकी जानकारी एक अधिकारी ने दी। आरोपी आदित्य अजय कपूर ने उपनगरीय बांद्रा में एक कॉमन फ्रेंड के आवास पर अभिनेत्री से मुलाकात की थी, जिन्होंने कुछ तेलुगु फिल्मों में काम किया था। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

दरअसल मामला मायानगरी मुंबई का है जहाँ एक बिल्डर ने 24 वर्षीय अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर उससे कथित तौर पर बलात्कार किया। युवती का आरोप है कि बिल्डर ने पहले उससे दोस्ती की जिसमे पहले उन्होंने एक दूसरे के फोन नंबरों एक्सचेंज किये और फिर एक दूसरे से संपर्क किया और बातों का सिलसिला शुरू हुआ। जानकारी देते हुए अधिकारी ने कहा कि समय के साथ वो एक-दूसरे के करीब हो गए। इसके बाद अधिकारी ने युवती द्वारा कराई गयी एफआईआर के हवाले से कहा, "कपूर ने शादी का वादा कर महिला से शारीरिक संबंध बनाए रखा।" शिकायतकर्ता ने कहा कि कपूर ने कफ परेड इलाके में अपने आवास पर और गोवा में भी उसके साथ बलात्कार किया।

"उन्होंने कहा बताया कि लड़की ने अपने बयान में बताया है कि "जब अभिनेत्री ने शादी के लिए कहा, तो बिल्डर ने जोर देकर कहा कि वो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखे। उसने मना किया तो वो गाली-गलौज करने लगा और मारपीट करने लगा। उसने पीड़िता के माता-पिता के फोन नंबरों पर अश्लील मैसेज भेजे और जान से मारने की धमकी दी। उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने पुलिस से संपर्क किया। बता दें बलात्कार के आरोप पर प्राथमिकी शुरू में एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी, जिसे बाद में कफ परेड पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया क्योंकि अपराध उनके अधिकार क्षेत्र में हुआ था।

अधिकारी ने कहा कि कपूर को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था, जिसमें बलात्कार और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम शामिल हैं, अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच फिलहाल अभी चल रही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story