×

Rashmi Desai ने अपनी बोल्ड एंड फियरलेस तस्वीरें कीं शेयर, देखिए तस्वीरें

Rashmi Desai Bold Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी और रिएलिटी शोज में काम कर चुकीं मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 23 Dec 2022 4:05 PM GMT
Rashmi Desai ने अपनी बोल्ड एंड फियरलेस तस्वीरें कीं शेयर, देखिए तस्वीरें
X

Latest Photoshoot (image: social media)

Rashmi Desai Latest Photoshoot: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी और रिएलिटी शोज में काम कर चुकीं मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। रश्मि देसाई अपने करियर में जबरदस्त पॉपुलैरिटी हांसिल किया है और टीवी इंडस्ट्री की रश्मि देसाई एक बड़ा नाम है। इन दिनों रश्मि देसाई एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म "पठान" के नए गाने "बेशर्म रंग" के समर्थन में बोलने को लेकर काफी लाइमलाइट में रहीं हैं। फिल्म "पठान" में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकनी कंट्रोवर्सी पर बोलने के बाद एक बार फिर से एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

देखिए रश्मि देसाई की तस्वीरें

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपने नए लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद बोल्ड और कॉन्फिडेंट दिख रहीं हैं। एक्ट्रेस रश्मि देसाई की तस्वीरों पर लोगों के कई कमेंट्स आ रहें हैं। जहां कोई उन्हें पटाखा बोल रहा है तो किसी को रश्मि देसाई फायर और आफत लग रहीं हैं।


कई लोगों को एक्ट्रेस रश्मि देसाई बोल्ड लुक में भी काफी क्यूट नजर आ रहीं हैं जबकि एक यूजर ने तो रश्मि देसाई को सीधा डेट पर चलने को ही पूछ लिया। उन्होंने फियरलेस और कॉन्फिडेंट बताया है, जो कि आप पिक्चर्स के कैप्शन में भी पढ़ सकते हैं।


एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने क्रॉस टॉप वाले जंपसूट में अपने एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मॉडर्न लुक को दिखाया है। शेयर कीं गईं तस्वीरों में एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने एक्सप्रेशन और अलग-अलग पोज से लोगों को बेहद अट्रैक्ट कर रहीं हैं।


एक्ट्रेस रश्मि देसाई ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड दिख रहीं हैं और ये तस्वीरों रश्मि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के समर्थन में बयान देने के बाद शेयर किया है।


हाल ही में एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपने एक स्टेटमेंट में एक्ट्रेस दीपिका और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने का सपोर्ट किया है। रश्मि कहा, 'यह महज एक फिल्म है, ये शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बारे में किसी तरह का कोई मसाला नहीं है। रश्मि देसाई ने आगे कहा, मैंने कभी भी दीपिका पादुकोण को इस अंदाज में नहीं देखा है। लेकिन उन्होंने अपने करती के लिए इन चैलेंजेस का सम्मान किया।


एक्ट्रेस रश्मि देसाई ये भी कहा, ये जरुरी नहीं की फिल्म की हर बात को लेकर कमेंट किया जाएगा। इस अपकमिंग फिल्में हर किसी को सपनों की दुनिया में लेकर जाती हैं। बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है। शाहरुख खान के नाम से ही ज्यादातर फिल्में हिट हो जाती हैं।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story