×

Sonam Kapoor Ahuja ने आखिरकार अपने बचे का दिखाया चेहरा, शेयर की पहली तस्वीर

Sonam Kapoor Ahuja Baby Boy: सोनम कपूर ने फाइनली अपने बच्चे का नाम वायु कपूर आहूजा के रूप में शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 20 Sep 2022 2:29 PM GMT
Sonam Kapoor Ahuja ने आखिरकार अपने बचे का दिखाया चेहरा, शेयर की पहली तस्वीर
X

Show Baby Boy Face First Time (image: social media)

Sonam Kapoor Ahuja Baby Boy: आपको बता दें कि, अभिनेता सोनम कपूर और उनके पति-बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने आखिरकार अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने बच्चे के नाम का खुलासा किया। बता दें कि बच्चे के पहले महीने की सालगिरह के मौके पर इस जोड़े ने अपने बच्चे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है। वहीं उन्होंने "वायु" की पहली तस्वीर शेयर की और उसके नाम के पीछे का अर्थ भी समझाया है।

इसके साथ ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने लिखा, "उस शक्ति की भावना में जिसने हमारे जीवन में नए अर्थों की सांस ली है ... हनुमान और भीम की भावना में, जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं ... पवित्र की भावना में, जीवन -देने वाले और हमेशा के लिए, हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाहते हैं। "

बच्चे के नाम के पीछे अपने विचार बताते हुए, इस कपल ने कहा, "हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है। वह सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के इनक्रेडिबल फॉर्म से शक्तिशाली स्वामी हैं। प्राण वायु है, जो ब्रह्मांड में जीवन और बुद्धि की मार्गदर्शक शक्ति है। प्राण, इंद्र, शिव और काली के सभी देवता वायु से संबंधित हैं। वह जीवों में उतनी ही आसानी से प्राण फूंक सकता है, जितना वह बुराई को नष्ट कर सकता है। वायु को वीर, बहादुर और मंत्रमुग्ध करने वाला सुंदर कहा जाता है। वायु और उनके परिवार के लिए आपकी निरंतर शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

यह सोनम, आनंद और वायु की पहली कंप्लीट फैमिली पिक्चर है। ये सभी भगवा रंग के कल्चरल कॉस्ट्यूम्स में मैच थे। सोनम और आनंद ने 2018 में शादी के बंधन में बंध गए और 20 अगस्त को अपने बेटे का स्वागत किया। इससे पहले दिन में, अभिनेता ने परिवार में अपने एक महीने को मार्क्ड करने के लिए बच्चे के बॉस बेबी-थीम वाले जन्मदिन के केक की एक झलक शेयर की।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story