×

Sushmita Sen को कुछ दिनों पहले आया था अटैक, अब जाकर सुनाई आपबीती, क़सम से रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Sushmita Sen: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही टैलेंटेड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी हिट वेब सीरीज "आर्या" के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि महीनों पहले सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक आया था, और अब अभिनेत्री ने खुद आपबीती सुनाई है।

Shivani Tiwari
Published on: 11 July 2023 7:50 AM GMT
Sushmita Sen को कुछ दिनों पहले आया था अटैक, अब जाकर सुनाई आपबीती, क़सम से रोंगटे खड़े हो जाएंगे
X
Sushmita Sen (Photo- Social Media)
Sushmita Sen: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही टैलेंटेड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी हिट वेब सीरीज "आर्या" के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। इस सीरीज की शूटिंग उन्होंने कुछ दिनों पहले ही पूरी की थी, और अब तो दर्शकों उस दिन का इंतजार कर रहें हैं जब सीरीज का प्रीमियर होगा। जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि महीनों पहले सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक आया था, और अब अभिनेत्री ने खुद आपबीती सुनाई है।

सुष्मिता सेन ने खुद दी हार्ट अटैक की जानकारी

सुष्मिता सेन ने हार्ट अटैक की जानकारी अपने फैंस के साथ खुद साझा की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया था और बताया था कि," कुछ दिनों पहले मुझे हार्ट अटैक आया था, एंजियोप्लास्टी हुई और स्टेंट भी लगें। मेरे कार्जियोलॉजिस्ट ने कहा कि मेरा दिल बहुत बड़ा है।" इसके बाद सुष्मिता ने पोस्ट में अपने फैंस, फॉलोअर्स और परिवार वालों का आभार जताया था।

हार्ट अटैक के दौरान जयपुर में शूटिंग कर रहीं थीं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन के हार्ट अटैक आने की खबर ने फैंस को झकझोर कर रख दिया था, सोशल मीडिया पर जैसे ही यह जानकारी सामने आई, फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे थे। वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि जब सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा, तब वह जयपुर में अपनी सीरीज "आर्या" की शूटिंग कर रहीं थीं, उन्होंने खुद डॉक्टर को फोन करके हार्ट अटैक की जानकारी दी थी, जिसका खुलासा उनकी भाभी चारु आसोपा ने किया था।

अब पूरी तरह ठीक हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन अब बिल्कुल स्वस्थ हैं और अपने पुराने रूटीन में वापस आ चुकीं हैं। उन्होंने धीरे-धीरे वर्कआउट करना भी शुरू कर दिया है। वहीं रिकवरी के बाद उन्होंने अपनी सीरीज की भी शूटिंग पूरी की, जिसके लिए उन्होंने तलवारबाजी भी सीखी है। इस बार "आर्या 3" में सुष्मिता का बेहद धमाकेदार एक्शन दिखने वाला है।

वेकेशन पर हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन इस समय वेकेशन पर हैं। "आर्य 3" की शूटिंग पूरी कर वह अपनी बेटी अलीशा के साथ वेकेशन पर निकल गईं थीं, जहां से वह लगातार कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहीं हैं। वेकेशन के लिए सुष्मिता सेन पेरिस गईं हुईं हैं।

सुष्मिता सेन अपकमिंग फिल्म

सुष्मिता सेन एक तरफ जहां अपनी सीरीज "आर्या 3" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं, वहीं उनकी फिल्म "ताली" की भी जमकर चर्चा हो रही है। "ताली" में वह एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभायेंगी, जिससे उनके कई लुक भी सामने आ चुकें हैं, जो बेहद दमदार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story