×

Aditya-Ananya: डेट नाइट पर आदित्य संग कुछ ऐसी हरकतें करती नजर आईं अनन्या पांडे, वीडियो देख लगेगा झटका

Aditya Roy Kapur-Ananya Panday Viral Video: Aditya Roy Kapur-Ananya Panday Viral Video: बी टाउन की गलियारों में अक्सर ही कोई ना कोई कपल लाइमलाइट का हिस्सा बना रहता है, जैसे कि इन दिनों बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की रिलेशनशिप की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Oct 2023 5:05 AM GMT
Aditya Roy Kapur-Ananya Panday Viral Video
X

Aditya Roy Kapur-Ananya Panday Viral Video (Photo- Social Media)

Aditya Roy Kapur-Ananya Panday Viral Video: बी टाउन की गलियारों में अक्सर ही कोई ना कोई कपल लाइमलाइट का हिस्सा बना रहता है, जैसे कि इन दिनों बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की रिलेशनशिप की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है। वैसे तो कई महीने हो चुके हैं, जब से दोनों के रिलेशनशिप की चर्चाएं हो रहीं हैं, लेकिन आज तक इन दोनों ने ही कभी पब्लिकली कुबूल नहीं किया है कि दोनों डेट कर रहें हैं। लेकिन अब इनके रिश्ते पर मुहर लग चुकी है, और इसके बाद तो अब आदित्य और अनन्या भी अपने रिश्ते को झुठला नहीं सकते हैं।

आदित्य संग रोमांटिक हुईं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर से जब भी इनके रिश्ते को लेकर सवाल किया जाता है तो वह दोनों ही एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं, या फिर अक्सर ही इसका जवाब देने से बचते दिखाई देते हैं, हालांकि इनकी सामने आईं तस्वीरें और वीडियोज कुछ और ही बयां करते हैं। अभी हाल ही में फिर ऐसा ही कुछ हुआ है। जी हां!! दरअसल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर तो ये कन्फर्म हो चुका है कि भले ही ये दोनों दुनिया से अपने प्यार भरे रिश्ते को छिपा रहें हैं, लेकिन बात सच है कि अनन्या और आदित्य रिलेशनशिप में हैं।


आदित्य और अनन्या का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे बीती रात को डेट नाइट पर गए थे, इंटरनेट पर वायरल हो रहा रोमांटिक वीडियो उसी दौरान का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक-दूजे में गुम हैं। दरअसल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे खड़े होकर किसी से बात करते नजर आ रहें हैं, वहीं अनन्या पांडे आदित्य के कंधे पर अपना सिर रखकर उनका हाथ पकड़े नजर आ रहीं हैं। दोनों के बीच का प्यार इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अनन्या और आदित्य चाहे जितना बोलें कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, यकीनन फैंस नहीं मानने वाले हैं, क्योंकि इस वीडियो ने नेटीजेंस को हिंट दे दिया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

आदित्य और अनन्या ने किया था ट्विनिंग

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की एक और चीज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। दरअसल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने ट्विनिंग किया हुआ था। अनन्या पांडे ने जहां ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहनी हुई थी वहीं आदित्य रॉय कपूर ने ब्लैक टी शर्ट और जींस पहने दिखाई दिए। बॉलीवुड के इस नए कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस और नेटीजेंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story