×

Kho Gaye Hum Kahan Screening : खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग में साथ नजर आए आदित्य और अनन्या, फैंस ने लगाई सवालों को झड़ी

Kho Gaye Hum Kahan Screening : अनन्या पांडे को जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ खो गए हम कहां में देखा जाएगा। बीते दिनों इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां से कहीं सारे वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 19 Dec 2023 9:41 AM GMT
aditya roy kapur & ananya panday
X

aditya roy kapur & ananya panday 

Kho Gaye Hum Kahan Screening : सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्य पांडे को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म खो गए हम कहां में रखा जाने वाला है। फिल्म की रिलीज से पहले इसकी स्क्रीनिंग का आयोजन किया क्या जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कहानी सितारों को शामिल होते हुए देखा गया। सिद्धांत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा का वीडियो यहां से तेजी से वायरल हुआ था। उसके बाद हम यहां पर सिद्धार्थ रॉय कपूर को अनन्य पांडे का सपोर्ट करते हुए देखा गया। आदित्य और अनन्या की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

सामने आया वीडियो

आदित्य रॉय कपूर और अनन्य पांडे की वीडियो और तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और पेंशन पर अलग-अलग रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग के दौरान का है जब इन दोनों कलाकारों को एक साथ कार से उतरते हुए देखा गया। वीडियो सामने आने के बाद फैंस इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और प्यार लौटते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों से लगातार आदित्य और अनन्य पांडे की रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आ रही है हालांकि अब तक इन दोनों ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की और ना ही रिश्ते के बारे में कोई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की है।


फैंस ने पूछे सवाल

आदित्य रॉय कपूर और अनन्य पांडे का वीडियो सामने आने के बाद इस पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ लोग इनसे सवाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो कोई जोड़ी की तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। किसी ने इस कपल को बहुत ही क्यूट बताया है तो कोई अन्य की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। लोग यहां पर सिद्धार्थ रॉय कपूर के दशक अवतार की तारीफ करते हुए भी दिखाई दिए। कुछ लोगों ने कहा कि यह दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। वहीं कुछ लोगों ने इसे रिलेशनशिप में होने या ना होने की बात पर सवाल पूछा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने इसे शादी के बारे में भी सवाल कर डाले हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story