×

Adnan Sami News: अलविदा कह दिया मशहूर सिंगर अदनान सामी ने इंस्टा से, किये अपने सभी पोस्ट डिलीट

Adnan Sami Instagram Post: मशहूर सिंगर अदनान सामी ने अपनी एक पोस्ट से सभी को चौका दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बाकि की सभी पोस्ट भी डिलीट कर दी है। आइये जानते हैं पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 19 July 2022 12:10 PM GMT
Adnan Sami Instagram Post
X

Adnan Sami Instagram Post (Image Credit-Social Media)

Adnan Sami Instagram Post : मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपनी एक पोस्ट से सभी को चौका दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बाकि की सभी पोस्ट भी डिलीट कर दी है जिससे उनके फैंस शॉकेड में हैं। वैसे कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि ये कोई उनका नया प्रोजेक्ट होगा जिसका नाम अलविदा होगा। लेकिन दूर से जितना ये मामला सीधा लग रहा है उतना है नहीं। आइये जानते हैं पूरा मामला।

सिंगर अदनान सामी की फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त हैं उनके चाहने वाले भारत के साथ पाकिस्तान में भी मौजूद हैं। वहीँ अदनान सामी का यूँ अपने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट्स डिलीट करना और सिर्फ एक पोस्ट का दिखना कई सवाल खड़े कर रहा है। साथ ही उनकी जो एक पोस्ट इनके इंस्टाग्राम पर नज़र आ रही है वो है अलविदा। जिसने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया है। वैसे माना ये भी जा रहा है कि हो सकता है कि ये अलविदा नाम का अदनान का कोई म्यूजिक वीडियो हो और जिसकी प्रमोशनल स्टेटर्जी के तहत ऐसा किया गया है।

अदनान सामी ने ये पोस्ट कुछ समय पहले ही किया है। जिसके बाद से फैंस इसपर कमैंट्स करते भी नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि अदनान के इंस्टा पर 672K फॉलोअर्स हैं जो उन्हें काफी ज़्यादा पसंद करते हैं। कुछ फैंस अदनान के घटे वज़न के बाद से उन्हें और भी ज़्यादा पसंद करने लगे हैं। कई फैंस उन्हें इंस्पिरेशनल मानते हैं। और अपना वज़न भी कम करना चाहते हैं। वहीँ अदनान एक बेहतरीन सिंगर हैं जिसकी वजह से लोग उन्हें बेहद हैं।

फिलहाल ये एक प्रोजेक्ट को प्रमोट करने की ट्रिक ही लग रही है। इसके पहले भी कई सेलेब्स ऐसा कर चुके हैं। जिसके ज़रिये सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट वायरल हो जाता है और प्रोजेक्ट के प्रमोशन में उन्हें आसानी हो जाती है। फिलहाल अदनान ने अपनी सभी पोस्ट डिलीट क्यों की है अभी तक इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story