×

Sana Khan: प्रेग्नेंसी ऐलान के बाद सना खान ने शेयर किया पहला पोस्ट, होने वाले बेबी के लिए मांगी दुआ

Sana Khan Pregnant: सालों पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी सना खान को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह प्रेग्नेंट हैं और मुफ्ती अनस सैयद के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 March 2023 11:41 AM GMT
Sana Khan: प्रेग्नेंसी ऐलान के बाद सना खान ने शेयर किया पहला पोस्ट, होने वाले बेबी के लिए मांगी दुआ
X
Sana Khan with Mufti Anas Saiyad (Photo- Social Media)
Sana Khan Pregnant: सालों पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी सना खान को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह प्रेग्नेंट हैं और मुफ्ती अनस सैयद के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं। प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद अब सना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रेग्नेंसी से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है, आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद सना खान का पहला पोस्ट

सना खान ने हाल ही में अपने शौहर मुफ्ती अनस सैयद को टैग करते हुए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सना अपने शौहर के साथ दिखाई दे रहीं हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लोगों से उनके लिए दुआ करने की मांग भी की है।
सना खान ने कैप्शन में लिखा, "अल्हम्दुलिल्लाह, अल्लाह का शुक्र। अपने खुशियों के बंडल का स्वागत करने के लिए एक्साइटेड हैं। प्लीज हम तीनों को अपनी खास दुआओं में शामिल करें। अल्लाह इसे हमारे लिए और हर उस बहन के लिए जो मां बनने वाली है, उसके लिए इसे आसान बनाएं।"

नेटीजेंस ने लुटाया सना खान पर प्यार

सना खान ने भले ही इंडस्ट्री से अपना किनारा कर लिया हो, लेकिन आज भी उन्हें लाखों लोग चाहते हैं। जब से सना के गुड न्यूज की खबर सामने आई है, नेटीजेंस लगातार बधाई दे रहें हैं। ऐसे में जब सना खान का पहला पोस्ट सामने आया है तो सोशल मीडिया यूजर्स भर भरकर उनपर प्यार लुटा रहें हैं और उनके होने वाले बेबी के लिए दुआ कर रहें हैं।

इंटरव्यू के दौरान सना और मुफ्ती अनस ने सुनाई थी खुशखबरी

शादी के तीन साल बाद सना और अनस के घर खुशियां दस्तक देने जा रहीं हैं। सना और उनके पति अनस सईद ने यह खुशखबरी न्यूज पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में सुनाई थी। इंटरव्यू के दौरान पति अनस ने खुलासा किया था कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं, जिसके बाद सना ने भी इस बात को कुबूल किया था और कहा था कि वह अपनी मदरहूड जर्नी को एंजॉय करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और अपने बेबी को अपनी बाहों में लेने का इंतजार नहीं कर पा रहीं हैं।

साल 2020 में सना ने इंडस्ट्री छोड़ने का किया था ऐलान

बताते चलें कि सना टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा थी। उन्होंने कई पॉपुलर टेलीविजन शो में काम किया था, और साथ ही कईं फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाई थी, लेकिन इतना नेम फेम हासिल करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने साल 2020 में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी, जिसे सुन फैंस शॉक हो गए थे। अब सना खान को इंडस्ट्री छोड़े हुए 3 साल से ज्यादा हो गए हैं और वे अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

फिलहाल हम सना खान को उनके होने वाले बेबी के लिए ढेर सारी दुआएं देते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story