×

ऐश्वर्या राय संग बच्चन परिवार की अनबन हुई खत्म, वीडियो देख खुशी से झूम उठेंगे आप!

Aishwarya Rai: पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच अनबन की खबरें आ रही थीं, जिनका अब खंडन हो चुका है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Jan 2024 6:30 AM GMT
ऐश्वर्या राय संग बच्चन परिवार की अनबन हुई खत्म, वीडियो देख खुशी से झूम उठेंगे आप!
X

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स थीं कि दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि, इन खबरों के बाद भी अभिषेक और ऐश्वर्या को कई बार साथ में देखा गया था। खबरें तो यह भी थीं कि ऐश्वर्या के बच्चन परिवार संग रिश्ते कुछ ठीक नहीं है और इसकी वजह जया बच्चन हैं, लेकिन अब इन सभी खबरों का खंडन हो चुका है और इन खबरों पर खुद बच्चन परिवार ने लगाम लगाई है।

बच्चन परिवार में अनबन की खबरों पर लगी रोक

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जो इन अफवाहों को सिरे से नकारता नजर आ रहा है। ये वीडियो प्रो कबड्डी लीग का है। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में अमिताभ बच्चन को भी देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ऐश्वर्या राय अभिषेक की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने शेयर किया है, जिसमें बच्चन फैमिली जयपुर पिंक पैंथर्स की जर्सी पहने दिख रही है।

पति अभिषेक की टीम को सपोर्ट करती दिखीं ऐश्वर्या

वीडियो में आराध्या, ऐश्वर्या, अमिताभ और अभिषेक टीम को चीयर करते नजर आ रहे हैं। सभी काफी खुश और एक्साइटेड दिख रहे हैं। वो मैच को खूब एंजॉय कर रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन मैच देखने के लिए आए और जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच जीता।'' बता दें कि 2022 में भी ऐश्वर्या और आराध्या को अभिषेक बच्चन की टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया था। इस साल अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें ज्वॉइन किया है और इससे एक बात तो साफ हो गई है कि बच्चन परिवार के बीच कोई अनबन नहीं है और बात रही छोटी-मोटी लड़ाई की, तो यह तो हर घर में होता है।

बेटी के एनुअल में भी साथ दिखे थे ऐश्वर्या-अभिषेक

इससे पहले, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें ऐश्वर्या को अभिषेक और अमिताभ बच्चन के साथ कार के बाहर निकलते हुए देखा गया था। बच्चन परिवार आराध्या के स्कूल धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान अगस्त्य नंदा भी उनके साथ नजर आए थे। वहीं फैमिली को श्वेता बच्चन के बेटे अगत्स्य नंदा की पहली फिल्म 'द आर्चीज' के प्रीमियर में भी साथ देखा गया था। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक की खबरें सामने आई हो। इससे पहले भी कई बार मीडिया में ये खबरें उड़ चुकी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story