×

Abhishek संग अनबन की खबरों के बीच बेटी आराध्या संग पार्टी करते नजर आईं Aishwarya Bachchan, देखें वीडियो

Aishwarya And Aaradhya Bachchan Video:

Shivani Tiwari
Published on: 4 Dec 2023 5:57 PM GMT
Aishwarya And Aaradhya Bachchan Video
X

Aishwarya And Aaradhya Bachchan Video (Photo- Social Media)

Aishwarya And Aaradhya Bachchan Video: बॉलीवुड की गलियारों में एक खबर ने हलचल पैदा कर दी है। जी हां! दरअसल इंडस्ट्री के एक पॉवर कपल की तलाक की खबरों की वजह से बाजार बेहद गर्म है। जिस कपल की तलाक की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है, वह कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हैं। पिछले कुछ समय से चर्चा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पति अभिषेक संग रिश्ते में अनबन के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बेटी आराध्या के साथ पार्टी एंजॉय करते नजर आ रहीं हैं।

वायरल हो रहा ऐश्वर्या राय बच्चन का लेटेस्ट वीडियो

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी लाडली बिटिया रानी आराध्या संग खूब ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। ऐश्वर्या राय वीडियो में ब्लैक आउटफिट पहने दिखाई दे रहीं हैं तो वहीं आराध्या व्हाइट कलर के ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। मां-बेटी वीडियो में जमकर थिरक रहीं हैं। ऐश्वर्या और आराध्या का यह वीडियो फैंस एक बार नहीं, बल्कि बार-बार देख रहें हैं। बहुत ही धड़ल्ले से लाइक्स और कमेंट्स आ रहें हैं।


मां-बेटी का खास बॉन्ड देख नेटीजेंस ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को अक्सर ही इवेंट में एकसाथ शिरकत करते देखा जाता है। दोनों जब भी किसी इवेंट का हिस्सा बनती हैं तो लोगों के बीच इस मां-बेटी के बॉन्ड की जमकर चर्चा होती है। जहां कुछ लोग दोनों की तारीफ करते हैं तो वहीं बहुत से लोग ऐश्वर्या और आराध्या को अपने निशाने पर भी ले लेते हैं और अब फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। बहुत से ऐसे लोग हैं जो आराध्या और ऐश्वर्या को अपने अड़े हाथों ले चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है, "बेचारी बच्ची को डांस भी नहीं करने दे रही।" दूसरे ने लिखा, "अराध्या को एंजॉय करने दो, तुम उसे एक किडनैपर की तरह क्यों पकड़ी हो ऐश्वर्या।" वहीं एक ने तो हद कर दी, उसने लिखा है, "अपनी बेटी को गुलाम बना कर रख दिया है।"

इस वजह से लग रहें ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में दरारें पड़ने के कयास

जैसा कि हमने आपको बताया कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के रिश्ते में दरारें पड़ने की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है, ये खबर कहां से फैली, इसके बारे में बताएं तो दरअसल अभिषेक की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उन्होंने अपनी वेडिंग रिंग नहीं पहनी हुई है, बस इसी के बाद से चारों ओर खबरें फैल गईं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ सही नहीं हैं। हालांकि अभी कपल की ओर से कुछ बयान सामने नहीं आया है। बताते चलें तो यह पहली बार नहीं है, जब ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की खबरें सामने आईं हों, इससे पहले भी बहुत बार ऐसी अफवाहें फैल चुकी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story