×

अनबन की खबरों के बीच फिर साथ दिखा बच्चन परिवार, वायरल हुआ वीडियो

Aishwarya Rai: बीते कुछ समय से लगातार बच्चन परिवार में दरार की खबरें आ रही हैं। अब इस बीच एक बार फिर ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के साथ नजर आई हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Dec 2023 2:58 AM GMT
अनबन की खबरों के बीच फिर साथ दिखा बच्चन परिवार, वायरल हुआ वीडियो
X

Aishwarya Rai: पिछले कुछ समय से लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही है। परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं, अब ऐसा दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय ने अपना ससुराल छोड़ दिया है। अब इन सब गॉसिप्स के बीच बच्चन परिवार एक बार फिर साथ दिखा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ ससुर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या राय ने छोड़ा अपना ससुराल?

जैसा कि हमने आपको बताया कि पिछले कुछ समय से बच्चन परिवार के बीच दरार की खबरें सामने आ रही हैं। पहले ऐसी खबरें थीं कि अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद अमिताभ बच्चन के एक क्रिप्टिक पोस्ट ने परिवार के बीच अनबन की खबरों को हवा दे दी थी। वहीं, हाल ही में 'जूम' की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि ऐश्वर्या राय की अपने ससुरालवालों से इतनी तनातनी बढ़ गई है कि उन्होंने ससुराल छोड़ दिया है और मायके शिफ्ट हो गई हैं। हालांकि, अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई हैं और अब बच्चन परिवार की लेटेस्ट तस्वीरें कुछ और ही कहानी बता रही है।


आराध्या के लिए साथ आया बच्चन परिवार

जी हां...सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें बच्चन परिवार साथ में नजर आ रहा है और इस वीडियो ने बच्चन परिवार में चल रही अनबन की खबरों पर एक बार फिर से विराम लगा दिया है। दरअसल, यह वीडियो 'धीरुभाई अंबानी स्कूल' के एनुअल फंक्शन का है, जहां अमिताभ बच्चन, आराध्या, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत सब लोग साथ में नजर आए। इस फंक्शन में आराध्या बच्चन ने परफॉर्म भी किया था, जिसका सपोर्ट करने शाहरुख खान, गौरी खान, सुहाना खान, करण जौहर, शाहिद कपूर, रोहित शेट्टी, ऐश्वर्या बच्चन, करीना कपूर से लेकर मीरा राजपूत जैसे सेलेब्स पहुंचे थे। हालांकि, इस फंक्शन में जया बच्चन नजर आई थीं।

नेटिजंस को पसंद आई आराध्या की परफॉर्मेंस

इस वीडियो के अलावा सोशल मीडिया पर आराध्या के स्कूल परफॉर्मेंस का भी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आराध्या एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं। आराध्या की ये परफॉर्मेंस लोगों को खूब पसंद आ रही है और वह सोशल मीडिया उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आराध्या एक गाने पर थोड़े बहुत डांस मूव्स भी करती दिख रही हैं। वहीं आराध्या बच्चन की दमदार एक्टिंग देख ऐश्वर्या भी काफी खुश दिख रही हैं और खुद ही बेटी का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड करती दिख रही हैं। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि ऐश्वर्या के साथ में अग्सत्य नंदा और एक्ट्रेस की मां वृंदा राय भी मौजूद हैं। ये दोनों भी आराध्या को देख काफी खुश नजर आ रहे हैं।

क्या अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच चल रहा तनाव?

बता दें कि जब से अमिताभ बच्चन ने अपनी इकलौती बेटी श्वेता बच्चन के नाम 'जलसा' बंगला किया है, तभी से ऐश्वर्या के परिवार के साथ अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में 'जूम' की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच में कई साल से सबकुछ ठीक नहीं है, लेकिन बेटी की वजह से वह अब तक साथ में हैं, लेकिन चीजें इतनी ज्यादा बढ़ गई हैं कि अब ऐश्वर्या ने अपना ससुराल छोड़ दिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story