×

OMG! Aishwarya Rai ने छोड़ा ससुराल, बेटी Aaradhya संग मां के घर हुईं शिफ्ट

Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan:

Shivani Tiwari
Published on: 15 Dec 2023 1:27 PM GMT (Updated on: 15 Dec 2023 2:00 PM GMT)
Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan
X

Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan (Photo- Social Media)

Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड की गलियारों में पिछले काफी समय से ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों को लेकर बाजार काफी गर्म चल रहा है। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की तलाक को लेकर खबरें आए दिन बढ़ती ही जा रहीं हैं और अब इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन तो फैंस के होश उड़ने वाले हैं। जी हां! लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक का घर छोड़, बेटी अराध्या के साथ मायके शिफ्ट हो चुकीं हैं।

ऐश्वर्या राय ने छोड़ा ससुराल

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों को लेकर हलचल काफी तेज हो गई है, इस खबर को हवा तब और मिली जब अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। वहीं अब शुक्रवार को इस जोड़ी के बारे में बेहद ही शॉकिंग खबर सुनने को मिली, जिसके मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन अपना ससुराल छोड़, अपनी बेटी आराध्या के साथ अपनी मां वृंदा राय के घर चली गईं हैं। जी हां!! ऐश्वर्या राय ने जलसा को छोड़ दिया है, अब वह अलग रहने लगीं हैं।


बच्चन परिवार में चल रही अनबन

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के फैंस इस खबर को सुन सदमे में आ चुके हैं, ऐसे में उन्हें अब ये डर सताने लगा है कि कहीं दोनों तलाक ना लें लें। हालांकि सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन तलाक नहीं लेंगे, बल्कि घर में अनबन होने की वजह से ऐश्वर्या अपनी मां के घर शिफ्ट हो गईं हैं। खबरें तो यह भी हैं कि जब से उनकी ननद श्वेता नंदा जलसा में शिफ्ट हुईं हैं तभी से ऐश्वर्या और उनकी सास के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इसी वजह से अब ऐश्वर्या ने जलसा छोड़ दिया है।

"द आर्चीज" की स्क्रीनिंग के दौरान परिवार से खफा खफा दिखीं एक्ट्रेस

बताते चलें तो 5 दिसंबर की शाम को अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म "द आर्चीज" की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान पूरा बच्चन परिवार एकसाथ नजर आया था। भले ही ऐशर्या राय ने इस इवेंट में शिरकत की थी, लेकिन वह अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़े अलग ही नजर आ रहीं थीं। यहां तक की अभिषेक से भी वह दूर भागते दिखाई दीं थीं। ऐश्वर्या राय का अंदाज देख उस पल भी लोगों ने यही कहा था कि लगता है ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं अब जो सुनने में आया उसने तो लोगों को हैरान और परेशान दोनों ही कर दिया है। बस फैंस यही उम्मीद कर रहें हैं कि बात दोनों के तलाक तक ना पहुंचें, क्योंकि इस जोड़ी को लाखों लोग एडोर करते हैं, ऐसे में सभी का दिल टूट जायेगा।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story