×

Aishwarya Rai Bachchan: बेटी आराध्या को लेकर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा, कह दी इतनी बड़ी बात

Aishwarya Rai Bachchan: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या बच्चन पर चलाई गई फेक खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Ruchi Jha
Published on: 26 April 2023 8:21 AM GMT
Aishwarya Rai Bachchan: बेटी आराध्या को लेकर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा, कह दी इतनी बड़ी बात
X
Aishwarya-Abhishek (Image Credit: Instagram)

Aishwarya Rai Bachchan: पिछले कुछ समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, आराध्या की तरफ से दिल्ली हाई कोर्ट में 2 यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट के खिलाफ याचिका दायर की गई थी, क्योंकि इन चैनल और वेबसाइट पर आराध्या की हेल्थ को लेकर कुछ फेक न्यूज चलाई गई थी, जो बेहद आपत्तिजनक हैं। इस पर आखिरकार अब ऐश्वर्या राय ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ऐश्वर्या राय से बेटी को लेकर किया गया सवाल

दरअसल, एक्ट्रेस से उनकी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के प्रमोशन के दौरान बेटी आराध्या बच्चन के कोर्ट केस को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि झूठी खबरें प्रसारित की जा रही है। यह लोगों को भावनात्मक रूप से आहत करता है। आपको लगता है कि इस पर रोक लगनी चाहिए? सवाल का जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने कहा, ''यह बहुत अच्छा है कि मीडिया का एक मेंबर पहचान रहा है कि ऐसी खबरें भी होती हैं, जो कि झूठी हैं। ये हमें एक उम्मीद देती है कि आप ऐसी खबरों को प्रोत्साहित नहीं करने जा रहे हैं। झूठी खबरों के नकारात्मक प्रभाव को आपने बुद्धिमानी से पहचाना, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ऐसी खबरें असंवेदनशील और अनावश्यक है। आपके सपोर्ट, आपके ज्ञान और इस तरह की खबरों को पहचानने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।''

बच्चन परिवार ने कोर्ट में दायर की थी याचिका

बता दें कि आराध्या बच्चन की तरफ से दायर याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट सुनवाई करते हुए कहा था कि किसी भी शख्स खासतौर पर बच्चों की छवि को सोशल मीडिया पर नुकसान पहुंचाना एक गंभीर मामला है। कोर्ट ने यह भी चेतावनी दी कि ऐसी फर्जी खबरें भविष्य में भी शेयर नहीं की जानी चाहिए। इसके अलावा कोर्ट ने ऐसे सभी वीडियो और जानकारी प्रसारित करने पर अंतरिम रोक लगाने का निर्देश दिया था।

इस दिन रिलीज होगी 'पोन्नियिन सेल्वन'

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रही हैं। फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' प्रसिद्ध लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के मशहूर उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्ति, जयम रवि और त्रिशा कृष्णन जैसे कई सितारे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन जहां मणिरत्नम द्वारा किया गया है, वहीं 'पीएस 2' का संगीत एआर रहमान ने दिया है। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story