×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Aishwarya Rai Cannes 2024: करोड़ों की है ऐश्वर्या राय की ये 3D एलिमेंट्स वाली ड्रेस

Aishwarya Rai Cannes 2024 Dress: हर तरफ ऐश्वर्या राय की 'कान्स 2024' की ग्रैंड एंट्री को लेकर चर्चा है, लेकिन क्या आप जानते हैं इस इवेंट में एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 May 2024 5:48 AM GMT
Aishwarya Rai Cannes 2024
X

Aishwarya Rai Cannes 2024 (Image Credit: Social Media)

Aishwarya Rai Cannes 2024 Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने 'कान्स 2024 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में अपने न्यू स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को दीवाना बना दिया है। हर तरफ एक्ट्रेस की ग्रैंड एंट्री सुर्खियां बटोर रही है। 'कान्स 2024 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' के मेगालोपोलिस स्क्रीनिंग में ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्लैक और गोल्डन कलर की बटरफ्लाई ड्रेस पहन अपना जलवा बिखेरा था, लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस की इस ड्रेस की कीमत क्या है? आइए हम आपको बताते हैं।

कान्स में ऐश्वर्या राय की ड्रेस ने बटोरी सुर्खियां (Aishwarya Rai Cannes 2024)

Cannes Film Festival 2024 में ऐश्वर्या राय के लुक की बात करें, तो उन्होंने मेगालोपोलिस स्क्रीनिंग के लिए 3D एलिमेंट्स वाला गाउन चुना था। इस ब्लैक एंड व्हाइट कलर के गाउन में गोल्डन कलर के छोटे-छोटे फूल लगे हुए थे। एक्ट्रेस का गाउन बिल्कुल बटरफ्लाई पैटर्न पर बना हुआ था, जो दिखने में बेहद यूनिक और खूबसूरत लग रहा था। इस गाउन के साथ ऐश्वर्या ने गोल्डेन कलर की क्लासी इयरिंग कैरी की थी, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही थी। वहीं, एक्ट्रेस का मिनिमल मेकअप और उनका अनोखा अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी था।


क्या है ऐश्वर्या राय की इस ड्रेस की कीमत? (Aishwarya Rai Cannes 2024 Dress Price)

'कान्स 2024 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival 2024) में Aishwarya Rai के लुक ने जहां सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा, तो वहीं उनकी ड्रेस की भी खूब तारीफ हो रही है। लोगों को ऐश्वर्या राय बच्चन की ये ड्रेस खूब पसंद आ रही है, लेकिन आपको बता दें कि ये ड्रेस जितनी खूबसूरत है उतनी ही ज्यादा इस ड्रेस की कीमत है। जी हां...खबरों के अनुसार ऐश्वर्या राय की इस ड्रेस की कीमत करोड़ों में है। हालांकि, इसकी असल कीमत क्या है अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।


ऐश्वर्या राय के हाथ में कैसे लगी चोट? (Aishwarya Rai Hand Fracture)

जाहिर है आपने ध्यान तो जरूर दिया होगा कि Aishwarya Rai जब कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में हिस्सा लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हो रही थीं, तो उस दौरान उनके शोल्डर में स्लिंग नजर आ रहा था। ऐसे में हर कोई जानना चाहता था कि आखिर ऐश्वर्या राय के हाथ में फ्रैक्चर कैसे हुआ? अब उन्हें ये चोट कैसे लगी इसकी जानकारी तो अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन हाथ में चोट होने के बावजूद भी ऐश्वर्या राय ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और 'कान्स 2024 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में अपना जलवा बिखरने में आगे रहीं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story