×

ऐश्वर्या राय को नहीं पसंद आई भांजे अगस्त्य की एक्टिंग? भरी मीडिया के सामने कह दी ये बात

Aishwarya Rai: हाल ही में ऐश्वर्या राय के भांजे अगस्त्य नंदा ने फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अब इस फिल्म पर ऐश्वर्या राय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 11 Dec 2023 5:34 AM GMT
ऐश्वर्या राय को नहीं पसंद आई भांजे अगस्त्य की एक्टिंग? भरी मीडिया के सामने कह दी ये बात
X

Aishwarya Rai: जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी 'द आर्चीज' से सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे स्टारकिड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। यह फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थीं, जहां बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सेलेब्स ने शिरकत की थी। इस दौरान पूरा बच्चन परिवार भी मौजूद था। ऐसे में जब ऐश्वर्या राय से उनके भांजे अगस्त्य नंदा की एक्टिंग और फिल्म के बारे में सवला किया गया, तो उन्होंने चौंका देने वाली प्रतिक्रिया दी। आइए आपको बताते हैं ऐश्वर्या राय ने अगस्त्य नंदा के लिए क्या कहा है?

अगस्त्य की एक्टिंग को लेकर क्या बोलीं ऐश्वर्या राय?

जैसा कि हमने आपको बताया कि हाल ही में फिल्म 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग रखी गई थी और इस दौरान पूरा बच्चन परिवार वहां मौजूद था। ऐसे में जब वहां मौजूद मीडिया ने अभिषेक बच्चन से फिल्म को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने कहा- ''यह हमें समय में पीछे ले गया। सभी ने आर्चीज को पढ़ने के लिए समूह बनाया और हमें अपनी युवावस्था में वापस ले जाया गया।'' वहीं, जब ऐश्वर्या राय बच्चन से अगस्त्य नंदा की एक्टिंग के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- "पूरी टीम को अद्भुत और बहुत-बहुत बधाई। सभी ने बहुत अच्छा किया है।"


'द आर्चीज' के कलाकारों को लेकर छीड़ा विवाद

बता दें कि जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी 'द आर्चीज' में स्टारकिड्स की पूरी टीम है और अब इस बात को लेकर विवाद छीड़ गया है। जी हां...शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने इस फिल्म से डेब्यू किया है। अब फिल्म के स्ट्रीम होते ही एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है और निशाने पर सुहाना खान समेत बाकी स्टार कास्ट्स आ गए हैं। फिल्मी दुनिया में नेपोटिज्म का मुद्दा आए दिन सुर्खियों में रहता है। एक तरफ बिना गॉडफादर के आउटसाइडर्स सिनेमा में अपनी जगह बनाने में सालों चप्पलें घिसते हैं, तो दूसरी ओर स्टार किड्स को आसानी से फिल्में मिल जाती हैं। आलिया भट्ट से लेकर जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे तक, यह सभी स्टार्स नेपोटिज्म विवाद का शिकार हो चुके हैं और इनके निशाने पर सुहाना, खुशी और अगस्त्य भी आ चुके हैं।


दर्शकों को कैसी लगी 'द आर्चीज'?

रिलीज के बाद 'द आर्चीज' को लेकर मिला-जुला रिस्पॉन्स आया। कुछ लोगों ने सुहाना, खुशी और अगस्त्य के अभिनय की तारीफ की तो कुछ ने आलोचना। सोशल मीडिया पर लोगों के ऐसे भी कमेंट्स आए कि आखिर जोया ने यह फिल्म क्यों बनाई है? ऐसे में सुहाना, खुशी और अगस्त्य के साथ-साथ जोया अख्तर को भी ट्रोलिंग का खूब सामना करना पड़ रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story