×

Aishwarya Rai: खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में अपनी भाभी से पीछे हैं ऐश्वर्या, जानें कैसे हैं ननंद-भाभी के आपसी रिश्ते

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में तो आप आए दिन कोई ना कोई न्यूज पढ़ते ही होंगे, लेकिन आज हम आपको ऐश्वर्या नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत भाभी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके आगे खुद ऐश्वर्या भी फेल हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 Jun 2023 6:23 AM GMT
Aishwarya Rai: खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में अपनी भाभी से पीछे हैं ऐश्वर्या, जानें कैसे हैं ननंद-भाभी के आपसी रिश्ते
X
Aishwarya Rai (Image Credit: Instagram)

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और उनके ससुरालवालों के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते ही हैं, लेकिन क्या आप ऐश्वर्या के मायकेवालों के बारे में जानते हैं? आज हम आपको इस आर्टिकल के में ऐश्वर्या की भाभी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में आप शायद ही जानते हों। आइए आपको बताते हैं।

बेहद खूबसूरत हैं ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा राय

ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी का नाम श्रीमा राय है। श्रीमा भले एक एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं हैं। उनकी खूबसूरती के आगे तो ऐश्वर्या राय भी फेल हैं। श्रीमा राय दो बेटों की मां हैं, लेकिन अगर आप उन्हें देख लेंगे तो उनकी उम्र पहचान नहीं पाएंगे। वह अपनी बॉडी का खास ख्याल रखती हैं और इसका गवां उनका सोशल मीडिया अकाउंट है, जहां वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि श्रीमा फैशन ब्लॉगर होने के साथ-साथ होममेकर भी है। साल 2009 में श्रीमा ने मिसेज इंडिया कंपटीशन में भी हिस्सा लिया था, जिसकी वह फर्स्ट रनर अप रही थीं। श्रीमा मॉडलिंग में भी हाथ अजमा चुकी हैं। हालांकि, अब वह अपनी फैमिली को अपना पूरा टाइम देती हैं।

श्रीमा राय की है लव मैरिज

श्रीमा की पर्सनल लाइफ की बात करें,तो उनकी लव मैरिज है। जी हां, इस बाता का खुलासा श्रीमा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किया था। एक तस्वीर के जरिए उन्होंने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि वह अपने पति आदित्‍य से कैसे मिली थीं। अपनी लव स्‍टोरी शेयर करते हुए श्रीमा ने लिखा था, ''मैं आदित्‍य से एक फैमिली डिनर पार्टी में मिली थी। वहां हम दोनों को कुछ मैचमेकर्स ने मिलवाया। हमारी बातें शुरू हुईं और 1 साल बाद ही हमने इंगेजमेंट कर ली। इसके बाद मैं और आदित्‍या मुंबई शिफ्ट हो गए। आदित्‍या टॉल हैं मैं शॉर्ट हूं। मैं एक्‍सट्रोवर्ट हूं वह इंट्रोवर्ट हैं। मगर, हम साथ हैं और बहुत खुश हैं। हमारी कुछ पसंद भी मिलती हैं। जैसे हमें सुशी, पिज्‍जा, गोआ और मैंगलौर बहुत पसंद है। हम दोनों ही अपने बच्‍चों के फ्यूचर के बारे में सोचते हैं।''

कैसा है ऐश्वर्या संग उनकी भाभी का रिश्ता?

श्रीमा और ऐश्वर्या के बीच की बॉन्डिंग की बात करें, तो दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है और दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी है। इस बारे में बात करते हुए श्रीमा ने एक बार अपने इंटरव्यू में बताया था कि ऐश्वर्या और उनके बीच काफी अच्छी दोस्ती है। उन्होंने कहा था, ''मैं ऐश्वर्या को सुपरस्टार के तौर पर नहीं देखती। सबसे पहले वह मेरी ननंद है और मेरी अच्छी दोस्त हैं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story