×

Ajay Devgan ने अक्षय कुमार को लेकर ऐसा क्यों कहा? एक्टर की बातें सुन आप भी रह जाएंगे दंग

Ajay Devgan: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अक्षय कुमार को उनके जन्मदिन पर कुछ ऐसा कह दिया है कि आप भी सुन हैरान रह जाएंगे।

Ruchi Jha
Published on: 9 Sep 2023 12:47 PM GMT (Updated on: 9 Sep 2023 12:53 PM GMT)
Ajay Devgan ने अक्षय कुमार को लेकर ऐसा क्यों कहा? एक्टर की बातें सुन आप भी रह जाएंगे दंग
X

Ajay Devgan: बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अजय देवगन और अक्षय कुमार कई फिल्मों में एक साथ अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीत चुके हैं। जहां अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं, तो वहीं हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माई गॉड 2' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है। वहीं, आज खिलाड़ी कुमार का जन्मदिन भी है, लेकिन उनके जन्मदिन पर जहां बाकी सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं, तो वहीं अजय देवगन ने एक्टर को कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

अजय देवगन ने अक्षय कुमार को क्या कहा?

दरअसल, अजय देवगन ने अक्षय कुमार को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक खास नोट शेयर किया है। अजय ने अपने ट्विटर हैंडल पर सूर्यवंशी के सेट से अपनी और अक्षय की एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''कभी हेलीकॉप्टर से लटक के, कभी कोयले की खदान में घुसकर। अगर आपको जरूरत है, तो खुद को बचाने के लिए अक्षय कुमार से संपर्क करें। इस साल आपके सभी मिशनों की सफलता के लिए शुभकामनाएं भाई। जन्मदिन मुबारक हो आपको।'' अजय का ये खास अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और उनका ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

सूर्यवंशी में साथ नजर आए थे अजय-अक्षय

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अजय देवगन में नजर आए थे। फिल्म के आखिरी सीन में 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' को एकजुट होकर जबरदस्त फाइट करते दिखाया गया था। फिल्म मारधाड़, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर थी और यही कारण था कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसके अलावा, अक्षय कुमार और अजय देवगन ने फिल्म 'सुहाग' और 'खाकी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी स्क्रीन शेयर किया था।


'वेलकम 3' में नजर आएंगे अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अक्षय की फिल्म 'ओएमजी 2' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 149.7 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। एक तरह से देखा जाए तो कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद ये फिल्म अक्षय की हिट रही थी। वहीं, एक्टर ने आज यानी 9 सितंबर 2023 को अपने जन्मदिन पर फैंस को एक खास तोहफा दिया है और अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेलकम 3' का ऐलान किया है। इसी के साथ एक्टर ने फिल्म का प्रोमो भी शेयर किया है, जो काफी मजेदार है। बता दें कि यह वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसका नाम इस बार 'वेलकम टू द जंगल' रखा गया है।


अजय देवगन की अपकमिंग फिल्में

ये किसी से छिपा नहीं है कि अजय अपने काम और बिजनेस को लेकर कितने ज्यादा फोकस्ड रहते हैं और इन दिनों भी वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं। इनमें रोहित शेट्टी की ‘सिंघम 3’ भी शामिल है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण भी लेडी सिंघम के रूप में नजर आने वाली है। खबरें तो यह भी हैं कि फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। हालांकि, इन खबरों पर मेकर्स की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। वहीं, अजय 'गोलमाल 4' में भी नजर आने वाली हैं। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story