×

Bholaa Release Date: अजय देवगन की फिल्म भोला का रिलीज डेट आया सामने, इस दिन आएगा फिल्म का दूसरा टीजर

Bholaa Release Date: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की अपकमिंग फिल्म भोला का रिलीज डेट सामने आ गया है। 'भोला' का दूसरा टीजर (Bholaa Teaser) 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 22 Jan 2023 3:29 AM GMT
Bollywood Actor Ajay Devgan
X

Bholaa (Image: Social Media)

Bholaa Release Date: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की अपकमिंग फिल्म भोला का रिलीज डेट सामने आ गया है। साथ ही इस फिल्म का पोस्टर जारी कर अजय ने दूसरे टीजर के बारे में भी जानकारी शेयर की है। अजय देवगन की इस फिल्म (Ajay Devgan Film) को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा हुआ है। दरअसल पोस्टर में अजय काफी अलग रूप में नजर आ रहे हैं। एक्टर के इस लुक के कारण फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन की फिल्म भोला (Film Bholaa) को लेकर कई अपडेट सामने आए हैं। दरअसल अजय देवगन अक्सर अपनी इस फिल्म से जुड़ी की नई जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। इस बीच अब उन्होंने फिल्म 'भोला' के दूसरे टीजर को लेकर अपडेट दिया है। एक्टर ने बताया है कि उनकी फिल्म का दूसरा टीजर कब आएगा।

आपको बता दें कि अजय देवगन के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) भी नजर आएंगी। सबसे खास बात यह है कि इन दोनों स्टार्स की साथ में ये 9वीं फिल्म होगी। भोला फिल्म 30 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

कब आएगा दूसरा टीजर

दरअसल अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'भोला' से अपना पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अजय माथे पर भस्म लगाए हुए काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में उनका एक हाथ पीठ की तरह है जिसमें उन्होंने त्रिशूल पकड़ा हुआ है। अजय देवगन ने इस पोस्ट को शेयर कर बताया है कि उनकी फिल्म 'भोला' का दूसरा टीजर (Bholaa Teaser) 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का पहला टीजर 22 नवंबर को रिलीज किया गया था। दरअसल अजय देवगन की फिल्म 'भोला' तमिल फिल्म 'कैथी' का रीमेक है। फिल्म 'भोला' का डायरेक्शन खुद अजय देवगन कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। भोला फिल्म का दूसरा टीजर 24 जनवरी को आउट होगा, ऐसे में फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story