×

OMG: अजय देवगन के प्यार में कुछ इस तरह पागल हुई ये बॉलीवुड हसीना, की थी सुसाइड की कोशिश

By
Published on: 26 April 2017 6:39 AM GMT
OMG: अजय देवगन के प्यार में कुछ इस तरह पागल हुई ये बॉलीवुड हसीना, की थी सुसाइड की कोशिश
X

मुंबईः जब हम किसी को पसंद करते हैं, तो उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। उसके लिए हमारे दिल में जो प्यार और रेस्पेक्ट होता है, वह दूसरों को भले ही पागलपन लगता है, लेकिन हमारे लिए वो हमारी दीवानगी होती है।

हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक लड़के ने अपने खून से उनकी पेंटिंग बना दी। वहीं बॉलीवुड एक्टर्स के फैंस भी कुछ कम नहीं हैं। कोई उनकी तरह हेयरस्टाइल रखता है, तो कोई उनकी तस्वीरों से ही अपने कमरे को सजा लेता है। पुराने टाइम में तो राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार की फोटो से ही लड़कियां शादी कर लेती थी, यह उनकी दीवानगी ही थी।

पर बॉलीवुड एक्टर के लिए एक्ट्रेस रवीना टंडन की दीवानगी आपको वाकई हैरान कर देगी। जैसा प्यार फिल्म 'दिलवाले' में अजय देवगन ने उन्हें अरुण सक्सेना बनकर किया था, रियल लाइफ वह अजय से उससे भी ज्यादा प्यार करने लगी थी। अजय देवगन की दीवानगी में उन्होंने एक ऐसा कदम उठा लिया था, जो शायद ही कोई सोच सकता होगा? पर यह सच है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या उठाया था रवीना ने कदम

बताया जाता है कि जब 1994 में अजय और रवीना ने फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग शुरू की, तो दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। पर जल्द ही अजय देवगन का करिश्मा कपूर से अफेयर शुरू हो गया। अजय और रवीना के रिश्तों में इस कदर दीवार खड़ी हो गई कि दोनों एक-दूसरे के खिलाफ कमेंट्स करने लगे। अजय देवगन ने तो यहां तक कह दिया था कि रवीना को किसी साइकियाट्रिस्ट की जरूरत है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि रवीना की दीवानगी अजय देवगन के लिए इस कदर बढ़ गई थी कि उन्होंने अजय से अलग होने के बाद सुसाइड तक करने की कोशिश कर ली थी यह बात उन दिनों अखबारों की सुर्खियां बनी हुई थी एक इंटरव्यू में अजय से कहा गया कि वह और रवीना एक-दुसरे की मिस्टेक को माफ़ कर आगे क्यों नहीं बढ़ते, तो अजय ने कहा कि भूल जाऊं। क्या आप मजाक कर रहे हैं। सबको पता है कि वह जन्म से झूठी हैं। इसलिए उसके छोटे-छोटे स्टेटमेंट्स मुझे ज्यादा परेशान नहीं करते। लेकिन इस बार उन्होंने लिमिट पार कर दी है। मेरी एडवाइस है कि उसे अपने आपको साइकियाट्रिस्ट को दिखाना चाहिए और दिमाग की जांच करानी चाहिए। नहीं तो उन्हें मेंटल असायलम जाना पड़ेगा। मैं उनके साथ साइकियाट्रिस्ट के पास जाने को रेडी हूं।

आपको बता दें कि 1994 में आई फिल्म 'दिलवाले' में रवीना-अजय देवगन की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। 'दिलवाले' के गाने और डायलॉग आज भी याद किया जाते हैं। पर रियल लाइफ में इस जोड़ी को एक-दूसरे का साथ नहीं पसंद आया।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म दिलवाले का सबसे हिट गाना 'जीता था जिसके लिए'

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म दिलवाले का हिट गाना 'कितना हसीं चेहरा '

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म दिलवाले का हिट गाना 'सातों जनम मैं तेरे '

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म दिलवाले का हिट गाना 'मौका मिलेगा '

Next Story