×

Bhojpuri Akshara Singh: रोमांटिक हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, बोल्ड फोटोज हो गईं वायरल

Akshara Singh and Karan Khanna: अक्षरा सिंह और एम टीवी के शो स्पिल्ट्सविला के कंटेस्टेंट करण खन्ना का बेहद बोल्ड लुक इस समय सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Dec 2022 4:11 AM GMT
Akshara Singh and Karan Khanna
X

Akshara Singh and Karan Khanna (Image Credit-Social Media)

Akshara Singh and Karan Khanna: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए जानी जातीं हैं। फिलहाल वो इस बार भी अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए चर्चा में हैं। ज़्यादातर जहाँ एक्ट्रेस अपने गानों और फोटोज को लेकर अपने फैंस का दिल जीत लेतीं हैं वहीँ आजकल उनकी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। जिसमे वो करण खन्ना संग Kitne Jhoothe में बेहद बोल्ड लुक में नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये अक्षरा का बोल्ड अंदाज़ जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

स्पिल्ट्सविला के कंटेस्टेंट करण खन्ना और अक्षरा सिंह हुए इंटिमेट

अक्षरा सिंह और एम टीवी के शो स्पिल्ट्सविला के कंटेस्टेंट करण खन्ना का बेहद बोल्ड लुक इस समय सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। दोनों का एक गाना रिलीज़ हुआ है जिसमे अक्षरा और करण काफी इंटिमेट सीन देते नज़र आ रहे हैं। वहीँ हम आपके लिए उस गाने की कुछ झलकियां तस्वीरों के माध्यम से लेकर आये हैं। जिससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि ये गाना कितना बोल्ड होगा।

Akshara Singh and Karan Khanna (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में आप करण खन्ना और अक्षरा सिंह की हॉट केमिस्ट्री की एक झलक देख सकते हैं।

Akshara Singh and Karan Khanna (Image Credit-Social Media)

अक्षरा सिंह और करण खन्ना एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आ रहे हैं जिसका टाइटल 'कितने झूठे' है। इस गाने को बेहद अलग अंदाज़ में फिल्माया गया है। दोनों की सिजलिंग कैमिस्ट्री इस तस्वीर में साफ़ नज़र आ रही है।

Akshara Singh and Karan Khanna (Image Credit-Social Media)

वीडियो में जहाँ अक्षरा और करण किचन में रोमांस करते नज़र आ रहे हैं वहीँ दोनों का लिपलॉक सीन भी है।

Akshara Singh and Karan Khanna (Image Credit-Social Media)

करण खन्ना और अक्षरा एक साथ पहली बार नहीं आये हैं दोनों की जोड़ी को लोग 'झुलनिया' में भी साथ में देख चुके हैं। लेकिन दर्शकों को इसमें दोनों की ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story