×

19 फरवरी को Akshay Kumar देंगे अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज, जान लें वरना पड़ेगा पछताना

Bade Miyan Chote Miyan Title Track: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Feb 2024 5:21 PM GMT
Bade Miyan Chote Miyan Title Track
X

Bade Miyan Chote Miyan Title Track (Photo- Social Media)

Bade Miyan Chote Miyan Title Track: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों कई वजहों से खबरों में बनें हुए हैं। जी हां! जहां एक तरफ उन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म का "सरफिरा" का ऐलान किया है, वहीं इसी बीच अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक और बेहद दिलचस्प खबर सामने आ रही है। ये खबर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर आई है, आइए फिर बिना देर किए हम अपने रीडर्स को बता देते हैं कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म को लेकर क्या नया अपडेट दिया है।

19 फरवरी को अक्षय कुमार देंगे फैंस को तोहफा

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है। यह क्रेज इसलिए भी बना हुआ है, क्योंकि अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ भी एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। दर्शक बॉलीवुड के दो जबरदस्त एक्शन स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उतावले हैं। इसी बीच खिलाड़ी कुमार ने "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर एक ऐसा अपडेट शेयर किया कि फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।


दरअसल अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "बड़े मियां छोटे मियां" का नया पोस्टर जारी किया, जिसमें अक्षय के साथ ही टाइगर श्रॉफ नजर आ रहें हैं। पोस्टर के साथ खिलाड़ी कुमार ने लिखा, "बड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल। 3 दिन बाद बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक रिलीज होगा।" यानी कि मेकर्स की ओर से 19 फरवरी को दर्शकों को टाइटल ट्रैक के रूप में जबरदस्त तोहफा मिलने वाला है। अक्षय कुमार का यह पोस्ट सामने आते ही दर्शक अपनी उत्सुकता कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं, वे अभी से बेसब्री से गाने के इंतजार में बैठें हुए हैं।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ ये एक्टर्स आयेंगे नजर

"बड़े मियां छोटे मियां" फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है, इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ अहम किरदारों में हैं, वहीं साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म में एक खास रोल निभाते दिखाई देंगे, रिपोर्ट्स की मानें तो पृथ्वीराज विलेन बनें हुए हैं। निर्देशक अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ये फिल्म इस साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story