×

Akshay Kumar और Tiger Shroff ने बनाया ये कैसा हाल, पहचान नहीं पाएंगे आप

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर अच्छा-खास बज क्रिएट कर चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Feb 2024 3:54 PM GMT
Bade Miyan Chote Miyan
X

Bade Miyan Chote Miyan (Photo- Social Media)

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर अच्छा-खास बज क्रिएट कर चुके हैं। फिल्म इस साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन इससे पहले दोनों की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख आप भी मात खा जाएंगे और जब आप समझ जाएंगे कि ये टाइगर और खिलाड़ी कुमार हैं तो यकीनन आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। आइए दिखाते हैं।

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने पूरे शरीर पर लपेटी काली मिट्टी

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" का दर्शक एक ओर जहां बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, वहीं दूसरी ओर अभी भी फिल्म की शूटिंग की जा रही है, लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया जा चुका है। बता दें कि, पिछले कुछ समय से पूरी टीम जॉर्डन में फिल्म को शूट कर रही थी, अब जब शूट खत्म हो चुका है, तो पूरी टीम ने इसका जश्न एक अलग ही अंदाज में मनाया है।


अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सभी लोग अपनी पूरी बॉडी पर काली मिट्टी लपेटे दिख रहें हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा किसी का भी चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। सभी ने पूरे शरीर पर काली मिट्टी लपेटकर मजेदार पोज भी दिए हैं। इसके बाद डेड सी में स्विमिंग भी की। अक्षय कुमार ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, "इस तरह से हमने डेड सी में बड़े मियां छोटे मियां के यादगार शेड्यूल के खत्म होने का जश्न मनाया। फिल्म ईद पर रिलीज होगी।"

टाइगर और अक्षय के अलावा ये स्टार्स आएंगे नजर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा अपकमिंग एक्शन फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, रोनित रॉय और साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आएंगे। अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे। बताते चलें कि इससे पहले मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने भी बॉडी पर काली मिट्टी लपेटे हुए डेड सी में स्विमिंग करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

ईद पर रिलीज होगी "बड़े मियां छोटे मियां"

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" का टीजर कुछ दिनों पहले जारी किया गया था, जिसमें अक्षय और टाइगर के जबरदस्त एक्शन ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, जो इस साल ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story