×

Bade Miyan Chote Miyan: इस साल ईद पर अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के फैंस को मिलेगी ईदी, जानिए कैसे

Bade Miyan Chote Miyan Relese Date: "बड़े मियां छोटे मियां" की रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है। आइए आपको भी बताते हैं कि ये चर्चित फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jan 2024 10:23 AM GMT
Bade Miyan Chote Miyan Relese Date
X

Bade Miyan Chote Miyan Relese Date (Photo- Social Media)

Bade Miyan Chote Miyan Relese Date: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी मच अवेटेड फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, तभी से दर्शक फिल्म की रिलीज डेट के सामने आने का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि "बड़े मियां छोटे मियां" की रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है। आइए आपको भी बताते हैं कि ये सबसे चर्चित फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ईद पर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी अक्षय-टाइगर की फिल्म

दर्शक बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। "बड़े मियां छोटे मियां" फिल्म से अबतक कई लुक सामने आ चुके हैं, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है। वहीं आज अक्षय कुमार ने फिर अपना और टाइगर श्रॉफ का नया धमाकेदार लुक रिवील किया और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है।


अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर टाइगर श्रॉफ के साथ "बड़े मियां छोटे मियां" की एक बीटीएस तस्वीर शेयर की और रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा, "बड़े और छोटे से मिलने का समय हो गया है और कम....बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज में सिर्फ तीन महीने बचे हैं....इस दिवाली हमसे थिएटर में मिलिए।" इससे साफ जाहिर है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ये एक्शन फिल्म इसी साल दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये कलाकार भी आयेंगे नजर

अपकमिंग फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर भी लीड रोल में हैं, वहीं साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी इस फिल्म में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो पृथ्वीराज फिल्म में नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगे। इनके अलावा फिल्म में अलाया एफ, रोनित रॉय और जुगल हंसराज के भी होने की खबरें हैं। वैसे तो हर साल ईद पर सिनेमाघरों में भाईजान दर्शकों से मिलने आते थे, लेकिन इस बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के फैंस को तोहफा मिलेगा। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story