×

Bollywood News: अपनी इस हरकत के चलते बुरी तरह फंस सकते हैं बॉलीवुड के दो स्टार, वीडियो देख आपको आ जाएगा गुस्सा

Akshay Kumar-Tiger Shroff: अक्षय और टाइगर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों कुछ ऐसी हरकत करते नज़र आ रहें हैं, जिसकी वजह से इन्हें अच्छा खासा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Dec 2023 11:18 AM GMT
Akshay Kumar-Tiger Shroff
X

Akshay Kumar-Tiger Shroff (Photo- Social Media)

Akshay Kumar-Tiger Shroff: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "बडे़ मियां छोटे मियां" को लेकर सुर्खियों में हैं। ये फिल्म बहुत ही जल्द थिएटरों में दस्तक देने को तैयार है, और अब इसी बीच सोशल मीडिया पर अक्षय और टाइगर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों कुछ ऐसी हरकत करते नज़र आ रहें हैं, जिसकी वजह से इन्हें अच्छा खासा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

पुलिस के गाड़ी के ऊपर अक्षय और टाइगर ने किया डांस

24 दिसंबर यानी कि कल जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मुंबई पुलिस द्वारा उमंग पुलिस शो का आयोजन किया गया था, जहां इंडस्ट्री की कई हसीनाओं और हीरों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिया। सोशल मीडिया पर उमंग पुलिस शो के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं और उसी में से एक वीडियो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का भी है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ वीडियो में अपने सैकड़ों फैंस से घिरे हुए हैं, और दोनों पुलिस की गाड़ी के ऊपर खड़े होकर अपने फैंस से मुलाकात कर रहें हैं और साथ ही डांस भी कर रहें हैं। टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार का ये वीडियो जैसे ही सामने आया, फैंस को इनका ये अंदाज बिलकुल भी पसंद नहीं आया, बस फिर क्या था! सोशल मीडिया पर लोग इन दोनों अभिनेताओं पर जमकर भड़ास निकाल रहें हैं।

वीडियो देख आगबबूला हुए नेटीजेंस

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो की इंटरनेट पर खूब चर्चा हो रही है। यूजर्स जमकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "पुलिस केस तो बनता है।" दूसरे ने लिखा, "जो भी हो ये गलत है, पुलिस की कार पर ऐसी हरकत।" तीसरे ने लिखा, "सीरियसली ये लोग पुलिस के सामने ही पुलिस की कार के ऊपर खड़े हैं और कोई एक्शन नहीं ले रहा है।" वहीं एक ने लिखा, "वैसे तो पुलिस बड़ा रूबाब झाड़ती है रूल्स का। और ये लोग पुलिस की कार पर चढ़कर आ रहें हैं, इनके लिए कोई रूल्स नहीं है क्या।"


साल 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी "बड़े मियां छोटे मियां"

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने जा रहें है, दोनों अपकमिंग फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में नजर आएंगे। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने जा रही है । अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनीं ये फिल्म साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story