×

Film Prithviraj Teaser OUT: दमदार आवाज में पृथ्वीराज का इंट्रो, जानें आखिरकार इस आवाज के पीछे कौन है?

Film Prithviraj Teaser OUT: फिल्म पृथ्वीराज का टीजर हुआ आउट, टीजर से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा दमदार आवाज में दिया गया पृथ्वीराज का इंट्रो।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 15 Nov 2021 9:36 AM GMT (Updated on: 15 Nov 2021 10:57 AM GMT)
film Prithviraj
X

फिल्म पृथ्वीराज (photo : सोशल मीडिया ) 

Film Prithviraj Teaser OUT: मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का टीजर रिलीज (Film Prithviraj Teaser release) हो चुका है। टीजर में फिल्म के किरदार पृथ्वीराज का परिचय किसी दमदार आवाज वाले व्यक्ति ने दिया है। भव्य सेट के साथ - साथ यह आवाज दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा।

यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने अक्षय कुमार (Akshay kumar) द्वारा अभिनीत महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान (prithviraj chauhan) के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म ' पृथ्वीराज ' का पहला टीज़र जारी कर दिया गया है । टीज़र की शुरुआत एक दमदार आवाज (damdar awaz) में दिए गए पृथ्वीराज के परिचय से शुरु होती है। परिचय के बोल कुछ इस प्रकार हैं- 'जिसके पीछे सौ सेना, सौ सामंत, वतन और वचन के लिए सिर कटाने को तैयार हों, वो सम्राट पृथ्वीराज चौहान होता है।' इस डायलॉग के पीछे की दमदार आवाज में इतना वजन है , जितना टीजर में दिखाए गए असंख्य सैनिकों की। यह आवाज है अभिनेता, कवि और लेखक आशुतोष राणा (Ashutosh Rana ki awaz) की। आशुतोष राणा किरदार का परिचय बेहद शानदार तरीके से करवाते दिख रहे हैं।

युद्ध के मैदान में एक्टर अक्षय कुमार अपने साथी सैनिकों के साथ कवच पहने हुए खड़े दिखाई दे रहे हैं । जबकि अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी मैदान में नजर आ रहे हैं। इसके बाद टीज़र में संयोगिता की भूमिका निभाते हुए दुल्हन के रूप में तैयार मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की झलक दिखाई देती है। बता दें कि मानुषी छिल्लर की यह पहली (Manushi Chhillar debut film) फिल्म है। वो इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। टीजर एक एक वीडियो क्लिप में सोनू सूद (sonu sood) की भूमिका की भी झलकियां है ।

देखें वीडियो (Film Prithviraj Teaser Video)

अक्षय कुमार इंस्टाग्राम पोस्ट (Akshay kumar Instagram Post)

फिल्म के पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम (Akshay kumar Instagram) हैंडल पर साझा किया है। एक्टर ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "गर्व और वीरता के बारे में एक वीर कहानी। सम्राट की भूमिका निभाने पर गर्व है। इसी के साथ उन्होंने हैशटैग का प्रयोग करते हुए पृथ्वीराज चौहान भी लिखा है। अक्षय ने पोस्ट में फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए लिखा है कि 21 जनवरी, 2022 को केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर हैशटैगYRF50 के साथ हैशटैग पृथ्वीराज मनाएं।

महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बनी फिल्म

अक्षय कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा, "पृथ्वीराज का टीज़र फिल्म की आत्मा को दर्शाता है। महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार यही है कि वो डर नाम के किसी चीज कोनहीं जानते थें। यह उनकी वीरता और उनके जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है। जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से चकित था कि उन्होंने अपने देश और अपने मूल्यों के लिए अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को कैसे जिया। "

इस दिन होगी फिल्म रिलीज (Film Prithviraj release date)

"वो लीजेंड हैं, वह सबसे बहादुर योद्धाओं में से एक हैं और वह सबसे ईमानदार राजाओं में से एक हैं, जिसे हमारे देश ने कभी देखा है। हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के भारतीय इस पराक्रमी बहादुर को हमारा सलाम पसंद करेंगे। हमने उनके जीवन की कहानी को यथासंभव प्रामाणिक तरीके से पेश करने की कोशिश की है और फिल्म उनकी बेजोड़ बहादुरी और साहस को श्रद्धांजलि है।" यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म 21 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में मानुषी छिल्लर, अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा समेत साक्षी तलवार, मानव विज और ललीत तिवारी मुख्य भूमिका में हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story