×

Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार ने शेयर किया अपने वर्कआउट का वीडियो, फैंस कर रहे इस वजह से तारीफ

Akshay Kumar Fitness Video: अक्षय कुमार ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपने फिटनेस की एक झलक शेयर की, जिसे खिलाडी कुमार ने अपनी 'बेस्ट मॉर्निंग' कहा।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Nov 2022 11:59 AM GMT
Akshay Kumar Fitness Video
X

Akshay Kumar Fitness Video (Image Credit-Social Media)

Akshay Kumar Fitness Video: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपने फिटनेस की एक झलक शेयर की, जिसे खिलाडी कुमार ने अपनी 'बेस्ट मॉर्निंग' कहा।बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस को अपनी फिटनेस की एक झलक दिखाई है कि वो अपनी मॉर्निंग की शुरुआत कड़ी एक्सरसाइज के साथ करते हैं। क्लिप में अक्षय जिम में एक बार से दूसरी बार में कूदते नजर आ रहे है। एक्टर ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरी सबसे अच्छी सुबह वो हैं जो इस तरह से शुरू होती हैं। आपका अपना? #WednesdayMotivation" साथ ही कैलाश खेर का गाना "चक लेने दे" बैकग्राउंड में बज रहा था।

अक्षय को फिटनेस के प्रति समर्पण के लिए जाना जाता है और वो अपने दिन की शुरुआत भी काफी जल्दी करते हैं। जैसे ही अक्षय ने वीडियो शेयर किया, उनके फैंस रिएक्शन आने लगा। सभी उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और फिटनेस के प्रति उनके समर्पण की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "अपना हीरो अभी भी तगड़ा है," जबकि दूसरे ने लिखा, "वाह, अक्षय।" वहीँ एक और फैन ने लिखा की, "बहुत बढ़िया सर।"

अक्षय कुमार एक बॉलीवुड स्टार हैं, जो अपनी जनरेशन के बाकि एक्टर्स के विपरीत, अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के ज़रिये काफी एक्टिव रहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय को फिल्म राम सेतु में देखा गया, जिसमें उन्होंने एक पुरातत्वविद् के रूप में अभिनय किया है। अक्षय के अलावा, फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थीं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है, जिन्होंने फिल्म बधाई हो का निर्देशन भी किया था।

वैसे अक्षय के लिए यह साल उतना भी अच्छा नहीं रहा है जब उनकी फिल्मों के रिव्यु या बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने की बात आती है। अक्षय की राम सेतु सहित उनकी चार रिलीज़ उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी हैं। इसके अलावा उनकी अन्य रिलीज़: रक्षा बंधन, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं।

बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिलमों के खराब प्रदर्शन पर बात करते हुए, अक्षय ने कहा था, "अगर मेरी फिल्में काम नहीं कर रही हैं, तो ये हमारी गलती है, ये मेरी गलती है। मुझे ही कुछ बदलाव करने होगा , मुझे समझना होगा कि दर्शक क्या चाहते हैं। मैं बदलाव करना चाहता हूं, मैं अपने काम करने के तरीके को भी बदलना चाहता हूं और सोचता हूं कि मुझे किस तरह की फिल्में करनी चाहिए। मेरे अलावा मैं किसी और को दोष नहीं दुँगां।"

अक्षय कुमार की इस साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कटपुतली नाम से एक ओटीटी फिल्म भी रिलीज हुई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story