×

Bollywood की ये दो हसीनाओं ने बनाया कैसा हाल, देख आप भी कहेंगे- हे राम

Alaya F-Manushi Chhillar Latest Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो खूबसूरत और बोल्ड हसीनाओं की एक बेहद ही हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जो यकीनन आपके होश उड़ा देगी।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jan 2024 12:06 PM GMT
Alaya F-Manushi Chhillar Latest Photo
X

Alaya F-Manushi Chhillar Latest Photo (Photo- Social Media)

Alaya F-Manushi Chhillar Latest Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो खूबसूरत अभिनेत्रियों की एक बेहद ही अजीबो गरीब तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है और लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। इन तस्वीरों में जो दो अभिनेत्रियां नजर आ रहीं हैं वह कोई और नहीं बल्कि मानुषी छिल्लर और अलाया एफ हैं। हालांकि जब आप इस तस्वीर को देखेंगे तो यकीनन पहली नजर में आप भी मात खा जायेंगे और पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये तस्वीर में नजर आ रहीं दो लड़कियां इंडस्ट्री की जानी-मानी हीरोइन हैं, तो आइए आपको भी उस वायरल तस्वीर की एक झलक दिखाते हैं।

मानुषी और अलाया ने बनाया ये अपना कैसा हाल

मानुषी छिल्लर और अलाया एफ की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एकसाथ दिखाई दे रहीं हैं। हालांकि ये तस्वीर सबका ध्यान इसलिए खींच रही है, क्योंकि इस तस्वीर में दोनों ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए हैं और साथ ही उनकी पूरी बॉडी पर ब्लैक कलर का कुछ लगा हुआ नजर आ रहा है, सिर्फ बॉडी पर ही नहीं, बल्कि पूरे चेहरे पर भी ब्लैक कलर का कुछ लगाया गया है, ऐसे में दोनों को पहचाना काफी मुश्किल हो रहा है।


अलाया ने मानुषी के साथ अपनी इस हैरान कर देने वाली तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "डेड सी में नेचुरल स्पा डे।" अलाया ने इसके अलावा भी कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें वह बिकिनी पहन समुंदर के अंदर नजर आ रहीं हैं। मानुषी और अलाया की ये तस्वीर देख फैंस चकित रह गए हैं और खूब मजेदार रिएक्शन दे रहें हैं।

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि अलाया और मानुषी की ये तस्वीर पूरे इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है, यूजर्स और फैंस खूब रिएक्ट भी कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये पिक्चर देख के विजय राज का डायलॉग याद आ गया छोटी गंगा बोल के - नाले में खुदवा दिया।" दूसरे ने लिखा, "नाले में गिरके आई है क्या" । तीसरे ने लिखा, "लोग तो मुंह काला करवा के आते हैं, इन्होंने तो पूरा जिस्म ही काला करवा के रखा है।" इसी तरह और भी मजेदार कमेंट्स पढ़ने को मिल रहें हैं।

मानुषी और अलाया वर्कफ्रंट

मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त दोनों अपनी आने वाली फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर चर्चा में हैं। जी हां! दोनों इस फिल्म में साथ में नजर आने वालीं हैं, इनके अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने वाली है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story