×

Mirzapur 3 वेब सीरीज में एक्टर अली फजल ने शेयर किया अपना लुक, कहा गुड्डू भइया आ रहे हैं

(Mirzapur 3 वेब सीरीज को लेकर जहाँ फैंस काफी ज़्यादा एक्ससिटेड हैं वहीँ एक्टर Ali Fazal ने सोशल मीडिया के ज़रिये मिर्ज़ापुर 3 में अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 May 2022 10:50 AM GMT
Ali Fazal first Look in Mirzapur 3
X

Ali Fazal first Look in Mirzapur 3 (Image Credit-Social Media)

Ali Fazal Reveals his first Look in Mirzapur 3 web Series: 'मिर्जापुर' 3 (Mirzapur 3) वेब सीरीज को लेकर जहाँ फैंस काफी ज़्यादा एक्ससिटेड हैं वहीँ एक्टर अली फजल (Actor Ali Fazal) ने सोशल मीडिया के ज़रिये मिर्ज़ापुर 3 में अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने दर्शकों की एक्सकिटमेंट और भी ज़्यादा बढ़ा दी है।

दरअसल 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के दोनों सीजन के सुपरहिट होने के बाद अब फैंस को इंतज़ार है इसके थर्ड पार्ट का। इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट में कालीन भैया, गुड्डू पंडित के अलावा मुन्ना भैया और बीना त्रिपाठी तो नज़र आएंगे ही साथ ही खबर है कि इसमें कुछ और चेहरे को स्टारकास्ट में शामिल किया गया है। इसकी जानकारी कुछ समय पहले रसिका दुग्गल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

अली फजल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा," तो समय शुरू होता है अब !! तैयारी,रिहर्सल,रीडिंग। सब कुछ सामने रखो। लाठी लक्कड़ नहीं अब नीचे से जूते और ऊपर से बन्दूंकें फायर होंगीं। लगाओ हाँथ कमाओ कंटाप ! गुड्डू भइया आ रहे हैं अपने आप।" साथ ही वेब सीरीज के गुड्डू भइया यानि अली फजल ने अपना इस सीरीज का लुक भी रिवील कर दिया है जिसे देखने के बाद से ही फैंस ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं साथ ही अली फजल के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स भी कमैंट्स करते दिख रहे हैं। जिसमे अली फजल की गर्ल फ्रेंड और एक्ट्रेस ऋचा चड्डा (Ali Fazal Girl Friend Richa Chadda) ने हार्ट और फायर इमोजी बनाया है। मिर्ज़ापुर में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने भी कमेंट किया है उन्होंने लिखा है,"इंतज़ार है। " फैंस भी अपने एक्साइटमेंट को बयां करते दिख रहे हैं। एक फैन ने लिखा है ,"तीसरा पार्ट थोड़ा जल्दी नहीं आ सकता था क्या। वहीँ दूसरे फैन ने लिखा है,"इंतज़ार कर रहे हैं आपका गुड्डू भइया। "

.आपको बता दें कि इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अली फजल के साथ श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग एक बार फिर साथ नज़र आएंगे। इतना ही नहीं 'मिर्जापुर सीजन 3' (Mirzapur 3) में कालीन भैया और गुड्डू की लड़ाई अब नए अंदाज में आगे बढ़ती हुई दिखेगी।

फिलहाल अभी 'मिर्जापुर सीजन 3' की रिलीज़ डेट (Release Date of Mirzapur Season 3) का कोई एलान नहीं हुआ है साथ ही अली फजल ने भी अपने पोस्ट में ऐसा कही कुछ नहीं लिखा है जिससे इसकी रिलीज़ डेट सामने आये। लेकिन फैंस काफी बेताब है इस वेब सीरीज के थर्ड पार्ट को को देखने के लिए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story