×

Vikrant Massey की दीवानी हुईं Alia Bhatt, ये है खास वजह

Alia Bhatt On 12th Fail: आलिया भट्ट तेजी से सुर्खियां बटोर रहीं हैं और इसकी वजह यह है कि उन्होंने बॉलीवुड के एक एक्टर की जमकर तारीफ की है। जी हां! आइए आपको बताते हैं कि वह अभिनेता कौन है, जिसकी सरेआम आलिया भट्ट ने इतनी तारीफ की है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 10:51 AM GMT
Alia Bhatt On 12th Fail
X

Alia Bhatt On 12th Fail (Photo- Social Media)

Alia Bhatt On 12th Fail: बॉलीवुड की बेहद ही टैलेंटेड और खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट अक्सर ही हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। ऐसा एक भी दिन नहीं जाता, जिस दिन आलिया भट्ट से जुड़ी कोई खबर सामने ना आए। पर्सनल लाइफ के साथ ही, प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी आलिया टॉक ऑफ द टाउन बनीं रहती हैं। वहीं अब एक बार एक आलिया भट्ट तेजी से सुर्खियां बटोर रहीं हैं और इसकी वजह यह है कि उन्होंने बॉलीवुड के एक एक्टर की जमकर तारीफ की है। जी हां! आइए आपको बताते हैं कि वह अभिनेता कौन है, जिसकी सरेआम आलिया भट्ट ने इतनी तारीफ की है।

आलिया भट्ट ने बांधे विक्रांत सिंह की फिल्म की तारीफों के पुल

बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत सिंह अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "12th फेल" को लेकर खूब वाहवाही बटोर रहें हैं। इस फिल्म को सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों से ही बेहतरीन रिस्पॉन्स नहीं मिला, बल्कि इंडस्ट्री के भी कई बड़े डायरेक्टर और एक्टर्स ने भी फिल्म की भर-भरकर तारीफ की है। वहीं अब आलिया भट्ट भी इस लिस्ट में शामिल हो चुकीं हैं। आलिया भट्ट ने विक्रांत मैसी की "12th फेल" देखी और अब सोशल मीडिया पर फिल्म की तरीफों के पुल बांधे हैं।


आलिया भट्ट ने कही ये बात

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में विक्रांत मैसी की फिल्म "12th फेल" का एक पोस्टर साझा किया और फिर फिल्म और इसके कलाकारों की तारीफ करते हुए लिखा, "सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक, जो मैंने कुछ समय में देखी है। बहुत बढ़िया परफॉर्मेंस। बहुत-बहुत बहुत... खूबसूरत। विक्रांत मैसी आप ने बहुत ही शानदार काम किया है। मैं हैरान हूं। मेधा शंकर, मनोज की जर्नी में दिल और आत्मा। बहुत स्पेशल, फ्रेश और सभी चीजें दिल छू लेने वाली थीं। अनंतविजय जोशी....आउटस्टैंडिंग। अंत में विधु विनोद चोपड़ा सर- इस फिल्म ने वाकई स्पॉट हिट किया है। बहुत ही मूविंग, इंस्पायरिंग और कंपलीट। इस फिल्म देखकर को देखकर मैं प्यार से भर गई हूं। पूरी कास्ट और क्रू बहुत ही शानदार।"


ओटीटी पर देख सकते हैं विक्रांत मैसी की ये फिल्म

बताते चलें कि विक्रांत मैसी की ये फिल्म कई महीनों पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जहां फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। हालांकि जब ये फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई तो फिल्म को दर्शको से बेहद जबरदस्त रिस्पांस मिला। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही, इस फिल्म ने बहुत अधिक बज क्रिएट किया और साथ ही अब यह टॉप रेटेड बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

आलिया भट्ट वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म "जिगरा" को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसकी शूटिंग की जा रही है। आलिया की इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन तले प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story