×

Ram Navami : अमिताभ बच्चन ने धूमधाम से मनाया रामनवमी का पर्व, साझा की तस्वीरें

Amitabh Bachchan Celebrated Ram Navami: आज पूरा देश रामनवमी का पावन पर्व सेलिब्रेट कर रहा है, इसके साथ ही बॉलीवुड के सुपरस्टार Amitabh Bachchan ने भी घर पर मनाया रामनवमी का त्यौहार

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 April 2024 9:13 AM GMT (Updated on: 17 April 2024 2:51 PM GMT)
Amitabh Bachchan Celebrated Ram Navami
X

Amitabh Bachchan Celebrated Ram Navami

Amitabh Bachchan Celebrated Ram Navami: आज पूरा देश हर्षो-उल्लास के साथ रामनवमी (Ram Navami) का पावन पर्व मना रहा है। तो वहीं सदी के महानायक यानि Amitabh Bachchan ने भी रामनवमी के पावन पर्व पर देशवासियों को बधाईं देते हुए इस त्यौहार को अपने घर में सेलिब्रेट किया है। अमिताभ बच्चन भगवान राम में काफी आस्था रखते हैं। यही वजह हैं कि जब अयोध्या में राम मंदिर का कार्यक्रम चल रहा था। उस समय अन्य बॉलीवुड हस्तियों के साथ ही साथ Amitabh Bachchan अपने बेटे Abhishek Bachchan के साथ नजर आए थे। और वहाँ पर बड़ी आस्था के साथ भगवान राम की पूजा-अर्चना भी की थी। जिसकी तस्वीरे भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थी। और आज रामनमवी के पावन पर्व को भी अमिताभ बच्चन ने अपने घरपर बड़ी धूमधाम से इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया है और इसकी तस्वीरे साझा की हैं।

अमिताभ बच्चन ने मनाया राम नवमी का त्यौहार-

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने घर की मंदिर की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की हैं। जहाँ पर उन्होंने आज अपने परिवार के साथ भगवान राम का जन्मदिन धूमधाम से मनाया है। अमिताभ बच्चन के मंदिर में राम दरबार के साथ ही साथ राम लल्ला भी विराजमान है। अमिताभ बच्चन ने रामलला को झूला भी झूलाया है। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस समेत देशवासियों को भगवान राम के जन्मदिन की यानि राम नवमी (Ram Navami) की हार्दिक बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर भगवान राम की तस्वीरे साझा करते हुए लिखा- राम नवमी की अनेक शुभकमानाएँ इसके साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भगवान राम,माता सीता, भैया लक्ष्मण व भगवान हनुमान की भी तस्वीर साझा की हैं। अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस ने भी उनको राम नवमी का हार्दिक बधाँईंया दी हैं।

रामलला को झूला झूलाया-

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने मंदिर में राम नवमी के अवसर पर भगवान राम को झूला भी झूलाया है। जिसकी तस्वीरे उन्होंने साझा की हैं। झूले में विराजमान रामलला को फूलों से सजाया गया है और उनकी ये प्रतिमा काफी ज्यादा मंत्रमुग्ध करने वाली है। इसके साथ ही मंदिर के ऊपर लिखा हैं- || ऊँ नमो भगवते वासुदेवाय ||

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story