×

Amitabh Bachchan: अपने घर की औरतों की ये बात पसंद नहीं करते अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन अक्सर ही किसी ना किसी कारणवश चर्चा में बनें रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Feb 2024 11:24 AM GMT
Amitabh Bachchan
X

Amitabh Bachchan (Photo- Social Media)

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन अक्सर ही किसी ना किसी कारणवश चर्चा में बनें रहते हैं। अब एक बार फिर वह खबरों में आ चुके हैं। जी हां! उनके बारे में एक ऐसी बात पता चली है कि उसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। इस बात का खुलासा उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने खुद किया है। आइए फिर आपको भी बताते हैं कि अमिताभ बच्चन अपने घर की औरतों की कौन सी बात पसंद नहीं करते।

अमिताभ बच्चन को नहीं पसंद छोटे बाल

बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने अपने पिता के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात बताई है। दरअसल श्वेता बच्चन अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट सीरीज 'व्हाट द हेल नव्या' के लेटेस्ट एपिसोड में पिता अमिताभ के बारे में बताते हुए कहा है उन्हें लड़कियों के छोटे बाल बिलकुल भी पसंद नहीं है। जब भी हममें से कोई भी अपने बाल छोटे करवा लेता है तो पापा को अच्छा नहीं लगता, वे इसके लिए डांटते भी हैं।


श्वेता बच्चन ने कहा, "पापा को छोटे बाल पसंद नहीं है। उन्हें इससे नफरत है। जब भी मैं अपने बाल काटती हूं तो वे हमेशा कहते हैं कि तुमने ऐसा क्यों किया। उन्हें छोटे बाल बिलकुल पसंद नहीं। उन्हें लंबे बाल पसंद हैं, जब हम में से कोई अपने बाल काटता है तो उन्हें अच्छा नहीं लगता।"

लड़ाई में अभिषेक ने काट दिए थे श्वेता के बाल

वैसे तो दुनिया भर के हर सिब्लिंग्स में लड़ाइयां होंती हैं, लेकिन अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन की लड़ाई के किस्से सुन आप भी हंस पड़ेंगे। जी हां! इसी पॉडकास्ट के दौरान श्वेता बच्चन ने खुलासा किया कि एक बार लड़ाई के दौरान भाई अभिषेक बच्चन ने उनका बाल ही कट कर दिया था। जी हां! जया बच्चन भी हामी भरते हुए अभिषेक की इस हरकत का खुलासा करते हुए हंस पड़ीं। जया बच्चन ने कहा कि अभिषेक ने श्वेता का पूरा बीच का बाल काट दिया था।

अमिताभ बच्चन वर्कफ्रंट

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में अपने 55 साल पूरे कर लिए हैं। अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी लगातार काम कर रहें हैं, आने वाले समय में उनकी कई फिल्में रिलीज होने वालीं हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म "कल्कि एडी 2898" को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण, प्रभास और कमल हासन जैसे कलाकार हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बनीं फिल्म 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story