×

Amitabh Bachchan Movies 2022: अमिताभ बच्चन की बैक टू बैक 5 फिल्में होंगी इस साल रिलीज

Amitabh Bachchan Movies 2022: मुझे उम्मीद है कि लोगों को अलविदा पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि कुछ समय में लोग ओटीटी और थिएटर में भी इसी तरह की फिल्मों का अनुभव करेंगे।”

Anushka Rati
Published on: 7 Sep 2022 4:15 AM GMT
Amitabh Bachchan Movies 2022: अमिताभ बच्चन की बैक टू बैक 5 फिल्में होंगी  इस साल रिलीज
X

Good Bye Movie Trailer launch (image: social media)

Amitabh Bachchan Movies 2022: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन जल्द ही 'अलविदा' में नजर आने वाले हैं। अभिनेता को बहुप्रतीक्षित अगली 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज का भी इंतजार है। इससे पहले, अभिनेता 2 और फिल्मों 'झुंड' और 'रनवे 34' में नजर आए थे। की प्रेस कॉन्फ्रेंस में, अनुभवी अभिनेता से इस साल पांच रिलीज होनेउनकी पाइपलाइन में 'ऊंचाई' भी है।

अलविदा के बारे में पूछा गया था, जिसका जवाब अभिनेता अमिताभ बच्चन ने विनम्रतापूर्वक जवाब दिया, "यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। एक महीने पहले एक दिन में हमारी कई रिलीज़ हुई थीं। मेरी एक साल में 7-8 फिल्में रिलीज हुई हैं। कोविद के कारण , फिल्मों में देरी हुई है और इसलिए बैकलॉग है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को अलविदा पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि कुछ समय में लोग ओटीटी और थिएटर में भी इसी तरह की फिल्मों का अनुभव करेंगे।"

बार-बार, बिग बी ने बहुमुखी भूमिकाएँ निभाई हैं, इस प्रकार खुद को भारतीय सिनेमा के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, उन्होंने इसे स्वीकार किया और साझा किया, "इसका श्रेय निर्माताओं, लेखकों और निर्देशकों को जाना है, जो मेरे साथ एक अवधारणा की कल्पना करते हैं। वे जो करते हैं, वे जो भी निर्णय लेते हैं और हम केवल कठपुतली हैं। हम वही करते हैं जो लेखक ने लिखा है और जो निर्देशक हमसे करने के लिए कहते हैं। मेरे लिए यह सम्मान और सौभाग्य की बात है कि वे मुझे कुछ अलग और नया देने में सक्षम हैं।"

वहीं फिल्म अलविदा की बात करें तो, विकास बहल द्वारा अभिनीत कॉमेडी-ड्रामा में रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता , पावेल गुलाटी और सुनील ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 7 सितंबर, 2022 को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story