×

क्यों किया था अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को अनफॉलो? सामने आई सच्चाई

Amitabh Bachchan Unfollow Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय बच्चन के अमिताभ बच्चन के परिवार संग अनबन की खबरें लगातार छाई हुई हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Dec 2023 4:04 AM GMT
क्यों किया था अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को अनफॉलो? सामने आई सच्चाई
X

Amitabh Bachchan Unfollow Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के परिवार में चल रही अनबन अब सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन गया है। ऐसा दावा किया जा रहा है ऐश्वर्या और बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और ऐश्वर्या बच्चन परिवार से नाराज हैं। इन सब के बीच अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के सेपरेशन की खबरें भी होने लगी हैं, लेकिन सच क्या है? क्या वाकई में ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार के बीच कुछ ठीक नहीं है? या फिर सोशल मीडिया पर हो रहे ये दावे गलत है? आखिरकार सच्चाई सामने आ गई है।

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को किया अनफॉलो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ था, जिसमें ऐसा कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू को अनफॉलो कर दिया है और ऐश्वर्या ने भी अमिताभ बच्चन को अनफॉलो कर दिया है और ये सब परिवार में चल रही अनबन के कारण हो रहा है। जहां सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय ने कभी एक-दूसरे को फॉलो ही नहीं किया, तो कुछ लोग कह रहे हैं कि बच्चन परिवार के बीच इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं है और हो सकता है ऐश्वर्या राय जल्द बच्चन परिवार से अलग हो जाए।

क्या है आखिरकार सच्चाई

अब इन सब कंफ्यूजन के बीच हम आपको पूरा सच बताते हैं और सच ये है कि अमिताभ बच्चन कभी भी अपनी बहू ऐश्वर्या राय को फॉलो नहीं करते थे। वहीं ऐश्वर्या राय भी इंस्टाग्राम पर ससुर को फॉलो नहीं करती थीं। ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर सिर्फ एक ही शख्स को फॉलो करती हैं और वो हैं पति अभिषेक बच्चन। इन अफवाहों के बीच भी दोनों एक-दूसरे को पहले की तरह ही फॉलो कर रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या अभी भी बच्चन सरनेम का प्रयोग कर रही हैं। ऐसे में अलग होने की अफवाहें कितनी सच हैं, ये कपल से बेहतर और कोई नहीं बता सकता।

कहां से शुरू हुई थी बच्चन परिवार के बीच अनबन की कहानी

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वार्या और नव्या दोनों ही वॉक करती नजर आई थीं। जहां नव्या को सपोर्ट करने के लिए उनकी मां श्वेता और नानी जया बच्चन साथ दिखे, वहीं साथ ऐश्वर्या के साथ अकेले आराध्या ही दिखीं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर भी फैमिली फोटो को क्रॉप करके सिर्फ अमिताभा और आराध्या की तस्वीर ही पोस्ट की थीं। इसके ठीक बाद ऐश्वर्या के जन्मदिन पर भी बच्चन परिवार नदारद दिखा। वो अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ केक काटती दिखीं और अब एक बार फिर ऐश्वर्या राय अकेले ही स्पॉट की गईं, वो भी दिवाली के दिन मुंबाई से बाहर जाते हुए। इसके बाद अभिषेक बच्चन के हाथों में भी एंगेजमेंट रिंग मिसिंग देखने को मिली। ऐसे में लगातार ये सवाल खड़े हो रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story