×

Bollywood : अमायरा दस्तूर ने अपनी वर्जिनिटी खोने पर दिया बड़ा बयान

seema
Published on: 28 Feb 2018 8:35 AM GMT
Bollywood : अमायरा दस्तूर ने अपनी वर्जिनिटी खोने पर दिया बड़ा बयान
X

भले ही बॉलीवुड फिल्मों में अमायरा दस्तूर की कातिल अदाओं का जादू नहीं चल पाया हो, लेकिन वह रियल जिंदगी में वह अपनी अदाओं का जलवा बिखरने में किसी से पीछे नहीं हैं। अमायरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स भी है। वह समय-समय पर अपने फैंस के साथ वेकेशंस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल में एक वेबसाइट को? दिए इंटरव्यू में अमायरा ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकार हर कोई शॉक्ड रह जाएगा।

जब तक शादी नहीं करूंगी कुंवारी रहूंगी

अमायरा दस्तूर से जब पूछा गया कि आपने किस उम्र में अपनी वर्जिनिट खोई तो उन्होंने जवाब दिया, कौन कहता हैं मैं वर्जिन नहीं हूं, मैं जब तक कुंवारी रहूंगी जब तक शादी नहीं कर लेती।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म में निगेटिव किरदार से कम बैक करेंगी

रणबीर हैं पसंदीदा स्टार

जब अमायरा से पूछा गया कि आप किस बॉलीवुड स्टार की सबसे फैन है तो उन्होंने कहा, मैं रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं और उनके साथ काम करना मेरा सपना है।

कभी शेयर नहीं करना चाहती ये चीज

अमायरा ने कहा कि मैं अपनी नजर कभी भी किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहती।

फिल्मी कॅरियर

अमायरा का फिल्मी कॅरियर मनीष तिवारी की रोमांटिक फिल्म इस्सक से हुआ था। इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रतीक बब्बर नजर आए थे। अमायरा अब तक इस्सक, कुंग फूं योगा, मिस्टर एक्स, अनेगन और कालाकांडी सहित कुल आठ फिल्में कर चुकी हैं। हाल में उनकी तेलुगू फिल्म रिलीज हुई है।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story