×

Anant Radhika का दूसरा प्री-वेडिंग इस दिन होगा शुरू, इस बार की सेलिब्रेशन होगी खास

Anant Radhika Wedding Update: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, कपल का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होने जा रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 April 2024 7:10 AM GMT
Anant Radhika Wedding Update
X

Anant Radhika Wedding Update (Image Credit: Social Media)

Anant Radhika Wedding Update: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एक बार फिर से खुशियां आने वाली है। दरअसल, मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले, मार्च में अनंत और राधिका (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए थे। इस फंक्शन में बॉलीवुड, हॉलीवुड और कई दिग्गज राजनेता शामिल हुए थे। वहीं, अब खबर आ रही है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होने जा रहा है। इस फंक्शन को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन होगा शुरू (Anant Ambani Radhika Merchant Second Pre Wedding Fuction)

खबरों के अनुसार, मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन 28 से 30 मई के बीच होगा। ये सेलिब्रेशन साउथ फ्रांस में समुद्र के बीच क्रूज शिप पर सेलिब्रेट किया जाएगा। सदर्न फ्रांस देश-विदेश के लोगों के लिए पर्यटन का प्रमुख क्षेत्र है। ये जगह अपने आकर्षक तट, सुंदर नीले समुद्र और खूबसूरत शहरों के लिए जाना जाता है। यहां मुख्य रूप से क्रूज शिप टूरिज्म काफी ज्यादा फेमस है। लोग दूर-दूर से आकर यहां क्रूज शिप पर पार्टी करते हैं। इससे पहले, खबर सामने आई थी कि अप्रैल लास्ट में अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन होगा। हालांकि, यह महज एक अफवाह थी। खबर तो यह भी थी कि अनंत-राधिका की शादी लंदन में होने वाली है, लेकिन यह बात भी गलत निकली।


कौन-कौन दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल? (Anant Ambani-Radhika Merchant Second Pre Wedding Guest List)

खबरों की मानें, तो सेकेंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अंबानी फैमिली से जुड़े क्लोज लोग ही पहुंचेंगे। इसमें सलमान, शाहरुख और आमिर खान के पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा रणबीर कपूर भी अपनी पत्नी आलिया के साथ पहुंच सकते हैं। जाहिर है कि रणबीर, मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश के बहुत अच्छे दोस्त हैं। बच्चन फैमिली के भी पहुंचने के पूरे चासेंज हैं। बता दें कि इससे पहले गुजरात के जामनगर में अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन रखे गए थे। ये फंक्शन तीन दिन (1 मार्च से 3 मार्च) तक चले थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्री-वेडिंग फंक्शन में 1200 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। इस फंक्शन में बॉलीवुड, हॉलीवुड और कई दिग्गज राजनेता शामिल हुए थे।


कहां होगी अनंत-राधिका की शादी? (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Venue)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि यह खबर पिछले काफी दिनों से चर्चा में है कि अनंत-राधिका की शादी लंदन में होगी। बताया गया था कि कपल की शादी लंदन के लग्जरी होटल स्टोक पार्क में होगी। वहीं, कपल का संगीत अबु दाबी में होने वाला है, लेकिन ये दोनों खबर गलत निकली। बता दें कि मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे की शादी भारत में करवाएंगे। ऐसा दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी मुंबई में होगी। खबरों की मानें, तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को होगी। हालांकि, अभी इससे ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story