×

Bollywood Couple: सच लाख छुपाओ पर छिपता नहीं, बॉलीवुड के इस रूमर्ड कपल का भी यही था हाल, देखिए! खुल गई पोल

Aditya Roy-Ananya Pandey: बॉलीवुड की गलियारों में अक्सर कोई न कोई कपल सुर्खियों में बना रहता है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की डेटिंग की अफवाहें फैली हुईं हैं, और अब इन अफवाहों पर पक्की मुहर लग चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 July 2023 6:38 AM GMT
Bollywood Couple: सच लाख छुपाओ पर छिपता नहीं, बॉलीवुड के इस रूमर्ड कपल का भी यही था हाल, देखिए! खुल गई पोल
X
Aditya Roy-Ananya Pandey (Photo- Social Media)
Aditya Roy-Ananya Pandey: बॉलीवुड की गलियारों में अक्सर कोई न कोई कपल सुर्खियों में बना रहता है। कभी किसी की शादी की चर्चा होती रहती है तो कभी किसी की डेटिंग की अफवाहें उड़ती रहती हैं। हालांकि डेटिंग की अफवाहें तभी उड़ती हैं, जब कपल के बीच कुछ न कुछ चल रहा हो, ऐसे ही अफवाहें भी नहीं उड़ती हैं। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की डेटिंग की अफवाहें फैली हुईं हैं, और अब इन अफवाहों पर पक्की मुहर लग चुकी है।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहें हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की खबरें जोरों शोरों से हो रहीं हैं। कई बार दोनों को एकसाथ डिनर डेट पर भी स्पॉट किया जा चुका है, हालांकि अब तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधी हुई है, लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिससे यह बात तो कन्फर्म हो चुकी है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, भले ही दोनों अपने रिलेशनशिप को छुपाकर रखना चाहते हों, लेकिन अब बात तो सामने आ ही चुकी है।

इस रूमर्ड कपल का रिलेशनशिप हुआ कन्फर्म

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के डेटिंग की अफवाहें सच होती नजर आ रहीं हैं। वैसे तो दोनों शायद अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहते थे, लेकिन अब तो बात बाहर आ चुकी है और कहीं न कहीं इनके रिश्ते पर मुहर भी लग चुकी है। जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि दरअसल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को हाल ही में एकसाथ आर्कटिक मंकीज़ कॉन्सर्ट में स्पॉट किया गया और तभी से दोनों एकबार फिर लाइमलाइट का हिस्सा बन चुके हैं।

क्वालिटी टाइम बिता रहें दोनों

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर वेकेशन पर हैं, जी हां!! दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो इनके वेकेशन का ही है। दरअसल इस वक्त दोनों स्पेन में ही हैं, वहीं से दोनों ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में आर्कटिक मंकीज के म्यूजिक कॉन्सर्ट की क्लिप शेयर की थी, इस क्लिप के बाद ही इनके डेटिंग की खबरों का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर वर्क फ्रंट

आदित्य रॉय कपूर के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी सीरीज "द नाइट मैनेजर" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं। इसके अलावा वह आखिरी बार फिल्म "गुमराह" में नजर आए थे। वहीं अनन्या पांडे आखिरी बार "लाइगर" में नजर आईं थीं, जो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। अब वह जल्द ही फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" में नजर आयेंगी, जिसमें आयुष्मान खुराना भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story