×

Aditya Roy Kapur ने Valentine Day पर Ananya Panday को भेजा प्यारा गिफ्ट, देखें

Aditya Roy Kapoor-Ananya Panday: वेलेंटाइन डे पर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने अपने लेडी लव अनन्या पांडे को बेहद ही प्यार भरा गिफ्ट भेजा है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Feb 2024 10:18 AM GMT
Aditya Roy Kapoor-Ananya Panday
X

Aditya Roy Kapoor-Ananya Panday (Photo- Social Media)

Aditya Roy Kapoor-Ananya Panday: आज वेलेंटाइन डे है, यानी कि प्यार वाला दिन। इस दिन कपल्स एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं, उन्हें तोहफा देते हैं, उनके साथ खास पल बिताते हैं। अब वेलेंटाइन डे है तो भला हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री इस दिन को सेलिब्रेट करने में कैसे पीछे रहती, तभी तो सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर की तस्वीर शेयर कर वेलेंटाइन डे मनाते नजर आ रहें हैं। वहीं अब खबर आई है कि वेलेंटाइन डे पर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने भी अपने लेडी लव अनन्या पांडे को बेहद ही प्यार भरा गिफ्ट भेजा है। जी हां! ऐसा हम नहीं कह रहें हैं, बल्कि अनन्या पांडे द्वारा खुद इसका खुलासा किया गया है। आइए बताते हैं कि आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे को क्या खास तोहफा दिया है।

वेलेंटाइन डे पर अनन्या पांडे को मिला खास तोहफा

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की प्रेम कहानी की चर्चा मनोरंजन जगत की गलियारों में काफी लंबे समय से हो रही है। हालांकि अभी तक दोनों ने ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन जिस तरह से इन्हें एक साथ डिनर डेट और पार्टियों में स्पॉट किया जा रहा है, उससे तो यह साफ हो चुका है कि आदित्य और अनन्या पांडे रिलेशनशिप में हैं। इसी बीच अनन्या पांडे ने वेलेंटाइन डे पर कुछ ऐसे पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख यही कयासबाजी लगाई जा रही है कि इस खास दिन पर आदित्य ने अनन्या को गिफ्ट भी भेजा है।


अनन्या पांडे ने दिखाई तोहफे की झलक

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में दो पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें से पहले पोस्ट में एक दिल वाले बलून की फोटो नजर आ रही है, वहीं दूसरे पोस्ट में पीले कलर के फूलों का बुके नजर आ रहा है, इसके साथ अनन्या पांडे ने रेड कलर का दिल वाला इमोजी बनाया है। अनन्या पांडे द्वारा शेयर की गई इन्हीं दो तस्वीरों को देख चर्चा तेज हो गई है कि आदित्य कपूर और अनन्या पांडे ने देर रात पार्टी कर एक साथ वेलेंटाइन डे को सेलिब्रेट किया।




एक साथ वेकेशन पर भी जाते हैं अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने भले ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल ना किया हो, लेकिन फैंस को भी मालूम पड़ चुका है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो जरूर चल रहा है। आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने वेकेशन पर भी जाते रहते हैं, अब तक दोनों की कई तस्वीरें लीक हुईं हैं, जिसमें दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए थे।


अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" में नजर आईं थीं। वहीं कुछ महीने पहले उनकी फिल्म "खो गए हम कहां" नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की बात करें तो वह आखिरी बार "नाइट मैनेजर" वेब सीरीज में दिखाई दिए थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story