×

Ananya और Adiya के बीच डेटिंग या दोस्ती?, ये रिश्ता क्या कहलाता है…

अनन्या पांडे और आदिया रॉय कपूर कि नजदीकियों और चुप्पी को देखकर हर किसी के मन में ये सवाल आता है कि क्या ये दोस्त हैं या एक दूसरे को डेट कर रहें हैं, ये रिश्ता क्या कहलाता है।

Anushka Rati
Published on: 11 July 2022 2:52 PM GMT
Ananya और Adiya के बीच डेटिंग या दोस्ती?, ये रिश्ता क्या कहलाता है…
X

Friendship Or Dating  (image: social media)

The silence of Ananya Pandey and Aditya Roy Kapoor

आपको बता दें कि बॉलीवुड में ये खबरें फुसफुसाते हुए रोशनी से भी तेज दौड़ते हैं। पूरा मामला यह है की अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों काफी करीब आ गए हैं। सूत्रों का कहना है की अनन्या - आदित्य की एक अच्छी दोस्त हैं। पर इन दोनों ने इस पर चुप्पी क्यों साधी हुई है, अपने दोस्ती के इस रिश्ते को सभी से क्यों छुपा रहें हैं।

वहीं अनन्या इससे पहले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई ईशान खट्टर (Ishan khattar) ke sath करीब 3 साल तक रिश्ते में रही थीं, पर 2020 में रिलीज हुई 'खली पीली' के सेट पर पहले दिन से ही दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो गया। दोनों ने अपने रिश्ते को उन कारणों के लिए बंद कर दिया, जो उन्हें सबसे अच्छी तरह से पता थी, पर अप्रैल 2022 में करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में अनन्या और ईशान एक-दूसरे से टकरा गए। हालांकि दोनों ने एक-दूसरे से एक दोस्त कि तरह बात की और कोई अटपटापन नहीं दिखाया।

अगर हम बात करें आदित्य के साथ अनन्या कि नई दोस्ती की तो अब तक अनन्या पांडे और आदित्य कपूर को पब्लिकली ज्यादा एक साथ नहीं देखा गया है. इस खबर के बाद ने इनके फैंस के भी सोशल मीडिया पर मिले जुले कमेंट्स आ रहें हैं।

गौरतलब बात यह है कि, अनन्या और आदित्य इस बारे में चुप क्यों हैं। अगर यह दोस्ती है तो उन्हें अब तक छतों से चिल्लाना चाहिए था और अगर यह प्यार है, तो क्या उन्हें यकीन नहीं है कि यह शुरुआती दिन है? इसके साथ अगर हम इनके काम की बात करें तो अनन्य पांडे और साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंड (Vijay Devrakonda) की 'लाइगर' 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है और आदित्य रॉय कपूर की मोहित सूरी द्वारा निर्मित फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स ' 29 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है, वहीं वर्धन केतकर की फिल्म 'थडम' जो अक्टूबर में रिलीज होगी और 'मलंग 2' भी इसी साल 30 दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story