×

10 साल प्रेम, 2 साल पहले शादी, अब अलग हो रहे हैं एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट

By
Published on: 20 Sep 2016 7:07 PM GMT
10 साल प्रेम, 2 साल पहले शादी, अब अलग हो रहे हैं एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट
X

लॉस एंजेलेसः हॉलीवुड के एक और प्रसिद्ध दंपति में अलगाव हो गया है। मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने डिवोर्स लेने का फैसला किया है। दो साल पहले दोनों ने शादी की थी। एंजेलिना की ओर से बताया गया है कि सुलह न होने लायक मतभेदों की वजह से वह ब्रैड से अलग हो रही हैं।

क्यों ले रहीं तलाक?

बताया जा रहा है कि 41 साल की एंजेलिना जोली ने बीते सोमवार को डिवोर्स से जुड़े दस्तावेज दाखिल किए हैं। उन्होंने छह बच्चों की देखरेख की जिम्मेदारी भी कोर्ट से मांगी है। एंजेलिना ने कहा है कि ब्रैड अपने बच्चों से मिल सकेंगे। सूत्रों के मुताबिक ब्रैड पिट बच्चों की देखरेख ठीक से नहीं कर रहे थे। इससे एंजेलिना काफी वक्त से उनसे नाराज थीं। दोनों के बीच समस्याओं की अफवाहें वैसे कई महीने से उड़ रही थीं।

10 साल प्रेम के बाद की थी शादी

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने 10 साल प्रेम के बाद अगस्त 2014 में शादी की थी। एंजेलिना इससे पहले दो और शादियां कर चुकी थीं। शादी के तीन साल बाद 1999 में उनका तलाक एक्टर जॉनी ली मिलर और शादी के दो साल बाद 2002 में उनका तलाक एक्टर बिली बॉब थॉर्नटन से हुआ था। वहीं, पिट की एंजेलिना से दूसरी शादी थी। इससे पहले साल 2000 में जेनिफर एनिस्टन से शादी के बाद उन्होंने 2005 में उन्हें तलाक दे दिया था।

और कौन सी जोड़ियां टूटीं?

मौजूदा साल में इससे पहले जॉनी डेप और एम्बर रोज, टेलर स्विफ्ट और कैल्विन हैरिस, टेलर स्विफ्ट और टॉम हिडल्स्टन, डेमी लोवैटो और विल्मर वाल्डेरमा और ओजी ऑसबर्न और शैरन ऑसबर्न की जोड़ियां भी टूट चुकी हैं। ये सभी हॉलीवुड के नामचीन एक्टर हैं।

Next Story