×

शादी के बंधन में बंधे रिया कपूर और करण बूलानी, सामने आई शादी के बाद की पहली तस्वीर, देखे photos

14 अगस्त को अनिल कपूर के घर सितारों का जमावड़ा लगा रहा । कई बड़े बड़े स्टार्स उनकी इस शादी में शामिल हुए । वहीं दूसरी तरफ रिया कपूर और उनके पति करण बूलानी की शादी के बाद ही पहली तस्वीर सामने आई है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 15 Aug 2021 1:49 AM GMT (Updated on: 15 Aug 2021 1:52 AM GMT)
Rhea Kapoor with her husband Karan Boolani
X

रिया कपूर - करण बूलानी (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil kapoor ) की बेटी और सोनल कपूर (Sonam kapoor) की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अचानक अपनी शादी की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया । 14 अगस्त को अनिल कपूर के घर सितारों का जमावड़ा लगा रहा । कई बड़े बड़े स्टार्स उनकी इस शादी में शामिल हुए । वहीं दूसरी तरफ रिया कपूर और उनके पति करण बूलानी (karan boolani) की शादी के बाद ही पहली तस्वीर सामने आई है । जो देखते ही देखते वायरल हो गई ।

शादी का सारा कार्यक्रम खत्म होने के बाद पति पत्नी बने रिया कपूर और करण बूलानी की पहली तस्वीर सामने आई है । दोनों कार के अंदर बैठे नजर आए । एक तरफ करण बूलानी ने गोल्ड कुर्ता पहना हुआ है जबकि रिया लाल रंग का कपड़ा ओढ़े कार में बैठी दिखीं । फ़िलहाल दोनों का लुक सभी सामने नहीं आया है, तो ये बताना मुशील होगा की दोनों ने अपनी शादी में क्या आउट फिट पहना था ।

रिया-करण (फोटो : सोशल मीडिया )

वहीं अनिल कपूर ने अपनी बेटी की शादी की ख़ुशी में वहा मौजूद सभी मीडिया कर्मियों को मिठाई बाटी । इस ख़ास दिन सभी की नजरे अनिल कपूर पर टिकी रही । उन्होंने दूसरी बेटी की शादी में नील रंग के कुर्ते में दिखे। चेहरे पर वही स्माइल जिसमें वो हमेशा की तरह स्मार्ट और यंग नजर आ रहे थे ।

बहन सोनम कपूर भी अपने पति आनंद आहूजा के साथ शादी में दिखीं । उन्होंने अपनी बहन की शादी में हल्के आसमानी रंग के अनारकली सूट पहना जिसे साथ उन्होंने हेवी जूलरी पहनी । दोनों पति पत्नी ने कैमरे के सामने साथ पोज दिया ।

रिया और करण की शादी में कई बड़े बड़े स्टार्स आए जिसमें बोनी कपूर, संजय कपूर अपने अपने परिवार के साथ पहुंचे।

रिया कपूर - करण बूलानी (फोटो : सोशल मीडिया )

आपको बता दें, रिया और करण 13 सालों से एक दूसरे के साथ थे । रिया अक्सर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड करण की फोटोज शेयर किया करती थीं । 2010 में दोनों को एक दूसरे के लिए फीलिंग शुरू हुई । उस वक़्त वो फिल्म आएशा की शूटिंग में व्यस्त थी । करण इस फिल्म के करण असिस्टेंड डायरेक्टर रहे हैं । रिया इस फिल्म की प्रोड्यूसर थी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story